उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
बच्चे को ऑटो में छोड़ कर निकल गई महिला 
बच्चे को ऑटो में छोड़ कर निकल गई महिला |Social Media
वायरल बुलेटिन

VIDEO: फोन की पागलैती चरम पर, फोन के चक्कर में महिला ने अपने बच्चे को ऑटो में छोड़ दिया 

फोन पर बिजी महिला, बच्चे को ऑटो में छोड़ कर निकल गई  

Shivjeet Tiwari

Shivjeet Tiwari

जी हां चौक गए, ऑटो टैक्सी में छाता, बैग, लैपटॉप, मोबाइल सब छूटते देखा होगा, लेकिन वो क्या हालात होंगे जब कोई माँ अपने बच्चे को ही फोन पर बात करते करते ऑटो में छोड़ निकल जाए ?

जी हां ऐसा ही हुआ है, सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला अपने बच्चे को ऑटो में ही छोड़ कर भाग चली और फिर ऑटो चालक उनके दुधमुंहे बच्चे को उनके पीछे लेकर दौड़ता नजर आ रहा है, हालांकि चिल्लाने पर भी महिला ने कोई जवाब नहीं दिया, लेकिन जब ऑटो चालक नजदीक जाकर उन्हें आवाज देता है तब वो महिला पलट कर देखती है और बच्चे को सीने से लगा लेती है।

क्या कहते हैं मनोवैज्ञानिक

मनोवैज्ञानिकों के अनुसार बात करते समय मनुष्य का मस्तिष्क एक विषय पर केंद्रित हो जाता है, खासकर मोबाइल पर बात करते समय लोग जिस व्यक्ति से बात करते है उसके अलावा कुछ देर तक सोच या समझ नहीं सकते ,यही कारण है कि गाड़ी चलाते समय अगर मोबाइल पर बात करते है तो दुर्घटना के आसार करीब 70% बढ़ जाते है। हालांकि इस वक्त तक वाहन चालक सड़क की गतिविधियों पर नजर तो रखता है लेकिन आंखों द्वारा लिए गए चित्र मस्तिष्क में काफी देर बाद पहुंचते है।

वीडियो हर प्लेटफार्म पर बराबर तरीके से वायरल हो रहा है, करीब एक लाख लोगों से ज्यादा लोग इसे ट्विटर पर लाइक और शेयर कर चुके है, और लोग तमाम जगहों पर महिला को संवेदनहीन कहते भी नजर आ रहे है।