उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
Bengaluru car accident viral video
Bengaluru car accident viral video|social media 
वायरल बुलेटिन

इस हादसे को देखकर पता चला है कि शराब और गाड़ी, कितनी ज़िंदगियां बर्बाद कर सकती है 

देश का सबसे व्यवस्थित शहर अब शराबियों को हवाले है। 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

हम फुटपाथ पर बड़े बेफिक्र हो कर चलते हैं, गपशप का लुफ्त उठाते हैं, लेकिन कभी कभी हमारी ये चहलकदमी हमारे लिए खतरा बन जाती है। सोशल मीडिया में इनदिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हर कोई परेशान है। इस वीडियो को देखकर लगता है कि फुटपाथ पर खड़े होना कितना खतरनाक है।

दरअसल यह वायरल वीडियो कर्नाटक के बेंगलुरु में हुए एक सड़क हादसे का है। जहां एक युवक नशे में धूत हो कर गाड़ी चला रहा है। इस युवक ने नशे की हालत में फुटपाथ पर खड़े कई लोगों को अपनी गाड़ी से रौंद डाला। दिनदहाड़े इस युवक ने सरकार द्वारा बनाए गए मोटर व्हीकल कानून की धज्जियॉं उड़ा कर रख दी। उधर, इस मामले की खबर मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई और शराबी ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज किया गया और उसे हिरासत में ले लिया गया साथ ही इस हादसे में घायल हुए लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस भयानक हादसे का वीडियो अब सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है।

क्या है वीडियो में ?

सामाचार एजेंसी ANI द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो साउथ-ईस्ट बेंगलुरु के HRC लेआउट के पास का है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि करीब आधा दर्जन लोग फुटपाथ पर खड़े होकर बातचीत कर रहे हैं, कुछ लोग अपनी गाड़ी पार्किंग में खड़े कर रहे हैं। सामने से एक लड़की चलती हुई आती है। लोग अपने-अपने काम में बिजी है। तभी एक तेज रफ़्तार कार लड़की के पीछे से आती है और सबको रौंदती हुई आगे ले जाती है। कार की रफ़्तार इतनी तेज थी कि लोग कुछ समझ नहीं पाते और इस दुर्घटना की चपेट में आ जाते हैं। बताया जा रहा है कि इस घटना में आठ से दस लोग जख्मी हो गए हैं।

अस्पताल में भर्ती किये गए घायल

इस हादसे के तुरंत बाद पुलिस मौके पर पहुंची, और शराबी ड्राइवर और गाड़ी को हिरासत में ले लिया गया है। घायलों को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। बताया जा रहा है कि इस हादसे में कई लोगों के हाथ-पांव टूट गए हैं।

शराबी ड्राइवर की एक गलती ने दर्जनों मासूमों को हॉस्पिटल के चक्कर लगवा दिए।