उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
Tamil Nadu Viral Video
Tamil Nadu Viral Video|Social media
वायरल बुलेटिन

पति-पत्नी ने बड़ी बहादुरी से डकैतों को भगाया, चाकू-छुरी लेकर आये थे डाकू

70 साल के अंकल ने डकैतों की जमकर कुटाई कर दी। 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

रात के समय अगर आपके घर में हथियार बंद डकैत घूस जाए तो क्या करेंगे ? वो भी तब जब घर में सिर्फ दो 70 और 65 साल के बुजुर्ग हो ? मदद की गुहार लगाएगें ? या फिर डकैतों के सामने झुक जाएगें ?

दरअसल यह घटना तमिलनाडु की है। यहां तिरुनेलवेली में एक बुजुर्ग दंपति के घर दो डकैत रात में चोरी करने के इरादे से घुस गए। चोरों के पास चाकू-छुरी की भरमार थी। वो पूरी तैयारी कर के आए थे। लेकिन इस बुजुर्ग दंपति ने चोरो को ऐसा खदेड़ा- ऐसा खदेड़ा की वो अपनी पूरी ज़िंदगी में दोबारा किसी बुजुर्ग दंपति के घर चोरी करने नहीं जाएगें।

इस वीडियो को सबसे पहले 'द न्यूज़ मिनट' चैंनले ने अपने यूट्यूब चैंनल पर शेयर किया था। जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने लगा।

क्या है घटना

यह घटना 11 अगस्त के रात 9 बजे की है। CCTV फुटेज में आप इस घटना का दिन और समय देख सकते हैं। रात के 9 बजे 70 वर्षीय बुजुर्ग शणमुगवेल अपने घर के बाहर बैठे थे। तभी एक चोर उनके पीछे से आया और उनका गाला पकड़ लिया। बुजुर्ग ने किसी तरह अपना बचाव किया और फिर चोर से भीड़ गए। तभी उनकी पत्नी भी बाहर आ गई। उनके सामने दो कुर्सियां रखी थी। दोनों ने एक-एक कुर्सी उठाई और चोरो को दे कुर्सी-दे कुर्सी पीटने लगे।उन दोनों ने मिलकर चोरों को ऐसा मज़ा चखाया कि चोर किसी तरह अपनी जान बचा कर भागने में सफल हुआ।

बताया जा रहा है कि शणमुगवेल पिछले 40 साल से यहां रह रहे हैं। हालांकि उनका घर गाँव से थोड़ा अलग है लेकिन वो गांव के एक किनारे ही रहना पसंद करते हैं।

वो बताते हैं कि यहां ऐसी हरकते हमेशा होती हैं इसलिए हम पूरी तरह तैयार रहते हैं। इस घटना की शिकायत पुलिस में दर्ज करा दी गई हैं लेकिन अब तक चोरों का कुछ पता नहीं चला है।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। लोग बुजुर्ग दंपति की बहादुरी का गुणगान गाते नहीं थक रहे हैं। दंपति भी इस तारीफ से खुश हैं। जो भी बोलिए अंकल-आंटी ने बड़ा डेयरिंग वाला काम किया है।