Rahul Bose Banana Controversy 
Rahul Bose Banana Controversy |Social Media
वायरल बुलेटिन

राहुल बोस की केला कंट्रोवर्सी पर इन ब्रांडस ने भयानक विज्ञापन बना दिए

महंगे केले का सस्ता विज्ञापन।  

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

दो-चार दिन पहले, बॉलीवुड एक्टर राहुल बोस ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया था। जिसमें चंडीगढ़ के फाइव स्टार होटल जेडब्ल्यू मैरियट में दो केले के लिए 442 रुपये वसूलने की बात वीडियो के जरिये बताई थी। इस वीडियो ने एक बड़ा विवाद खड़ा कर दिया था यहां तक कि कुछ लोगों ने तो जेडब्ल्यू मैरियट पर कार्रवाई की मांग भी की थी। सोशल मीडिया पर भी यूजर इस वीडियो को देखकर बिफर गए थे। जिसके बाद सरकारी अधिकारीयों ने इस मामले को संज्ञान में लेते हुए उच्च स्तरीय जांच करने का आदेश जारी कर दिया।

Rahul Bose
Rahul Bose Social Media

चलिए अब उस वीडियो के बारे में बात करते हैं, वीडियो में राहुल ने सबसे पहले अपने लक्ज़री सूट का एक टूर कराया था जिसमें वो ठहरे हुए थे और फिर बताया कि जिम में वर्कऑउट करने के बाद उन्होंने दो केले आर्डर किये थे जिसके लिए उन्हें 442 रुपये का बिल थमाया गया।

राहुल ने अपना वीडियो ट्वीट करते हुए एक पोस्ट भी लिखा:

आप इसे देखकर ही यकीन कर सकते हैं। कौन कहता है कि फल आपके लिए ख़तरनाक नहीं है। आप जेडब्लू मैरियट के लोगों से पूछो।

राहुल का यह ट्वीट सोशल मीडिया में तुरंत वायरल हो गया और लोगों ने होटल को ज्यादा चार्ज करने के लिए बुरा-भला कहा। वहीं कुछ ऐसे भी थे जो इस वीडियो के लिए राहुल का मजाक उड़ा रहे थे। उनका कहना था कि 'फल खरीदने के लिए फलवाले के पास जाना चाहिए 5-स्टार होटल में केले का यही भाव है।’

राहुल के इस ट्वीट को ट्रोल करने के अलावा, इस पर कई मीम भी बने और अब तो कुछ ब्रांडों ने हद ही पार कर दी। उन्होंने राहुल के इस वीडियो का इस्तेमाल अपने प्रोडक्टस के विज्ञापन में लगा गया। अपनी क्रिएटिविटी का इस्तेमाल करते हुए कुछ ब्रांड्स ने इसपर मजेदार विज्ञापन बना दिए । विज्ञापन भी ऐसे बने हैं जैसे राहुल का वीडियो विज्ञापन का पहला ट्रेलर हो। चलिए हम आपको कुछ मजेदार विज्ञापन दिखाते हैं।

बोस की तरह पिज़ा खा लो

Nature Basket
Nature Basket facebook
Skore condoms 
Skore condoms  facebook
Policy Bazaar
Policy Bazaar Facebook
Oyo Rooms
Oyo Rooms Social Media

तो अब आप बोलिए कौन सी ऐड आपको पसंद आई ?

उदय बुलेटिन के साथ फेसबुक और ट्विटर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com