उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
वायरल बुलेटिन

Video: भारतीय ट्रेनों में अब नहाने की सुविधा

अब इंडियन रेलवे में बैठने की जगह मिले या ना मिले नहाने की जगह तो जरुर मिल जाएगी 

Shivjeet Tiwari

Shivjeet Tiwari

चौक गए ना !

चौकना भी चाहिए , क्योंकि भारतीय रेल जो शौचालय के लिए पानी मुहैया न करा पाने के लिए फेमस है। वह अब नहाने के लिए पानी कहाँ से उपलब्ध करा पाएगी।

माजरा कुछ ये है बिहार के पटना से दानापुर से बैंगलोर को जाने वाली ट्रेन संख्या 12296 से यात्री यात्रा कर रहे थे। की अचानक एसी बोगी A1 के एसी वेंट से पानी का भारी रिसाव शुरू हो गया। जिससे यात्रियों का सारा सामान पानी में भींग गया, देखते ही देखते एसी बोगी स्विमिंग पूल में बदल गयी।

आखिर कहाँ का था पानी

इतनी बारिश नहीं हुई है कि बारिश का पानी डिब्बे में घुस जाए। शौचालय और अन्य उपयोग का पानी डिब्बे के ऊपर वाली छत के नजदीक एक टंकी नुमा आकृति होती है जिसमे पानी स्टोर किया जाता है।

यात्रियों में आक्रोश

पानी के रिसाव के बाद यात्रियों ने संबंधित अधिकारियों को सूचित किया। लेकिन घटना के आधे घंटे बीत जाने के बाद भी टेक्नीशियन उपलब्ध नहीं कराया गया। किसी यात्री ने घटना का वीडियो बना कर वायरल कर दिया। जिसे लोग चटकारा लगा कर दूसरों को भेज रहे है,वीडियो में ट्रेन टिकिट परीक्षक समेत अन्य अधिकारी भी नजर आ रहे है।

वायरल लाइन्स "रेल मंत्री की कृपा से अब लंबी दूरी की ट्रेनों में नहाने की सुविधा भी उपलब्ध होगी। संघमित्रा एक्सप्रेस में हुआ पहला ट्रायल रन !