उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
तेरहवीं का कार्ड
तेरहवीं का कार्ड|Social Media
वायरल बुलेटिन

तेरहवीं के कार्ड में डॉ साहब का नाम, लापरवाही करने का आरोप

ये घटना 2018 की है लेकिन सोशल मीडिया में अब भी खूब वायरल हो रही है 

Shivjeet Tiwari

Shivjeet Tiwari

हुई ना बड़ी मार्के वाली बात !

माजरा यह है कि गुना मध्यप्रदेश के अशोक कुमार रघुवंशी जी, जिनकी धर्मपत्नी का नाम श्रीमती रामेश्वरी रघुवंशी जी था। श्रीमती रामेश्वरी रघुवंशी जी का निधन 21 नवंबर 2018 को गुना के ही प्रतिष्ठित अस्पताल राम हाईटेक अस्पताल में हुआ था जहां उनका ऑपरेशन सर्जन डॉ वाय एस रघुवंशी ने किया था। ऑपरेशन करते समय डॉ वाय एस रघुवंशी के उपर लापरवाही का आरोप लगा। क्योंकि ऑपरेशन करते समय ही रामेश्वरी जी की तबियत खराब होने लगी थी, और इलाज के दौरान ही उनकी मृत्यु हो गयी थी।

तेरहवीं के कार्ड में डॉ साहब का नाम, लापरवाही करने का आरोप

अगर अब कोई उत्तेजक परिवार होता हो अस्पताल में तोड़फोड़ हो गई होती। डॉ और मरीजों के बीच गुत्थमगुत्था वाली सिचुएशन बनती लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं। पढ़े लिखे लोग थे तो गुस्सा जाहिर करने ले किये तेरहवीं और पवित्री भोज के अंतिम कार्यक्रम के शोक पत्र में अस्पताल का नाम सर्जन के नाम सहित लिखवा दिया। ऐसा करने के पीछे मंशा यह थी कि जिन-जिन लोगों के पास यह पत्र जाएगा, वो पढ़ेंगे और डॉ साहब की थूं-थूं करेंगे और हुआ भी यही।

लोगों ने इसे शोसल मीडिया में डाल कर अपना फर्ज पूरा किया। अब डॉ साहब इस सदमे से कितनी देर बाद उबर पाए होंगे ये तो साहब ही जाने ,लेकिन लापरवाही का ये बदला लोगों के लिए कौतूहल का विषय बना हुआ है। घटना काफी पुरानी है लेकिन कब कौन सा संदेश समाज मे फैल जाए कुछ पता नही चलता। हालांकि उदय बुलेटिन इस घटना के संबंध में कोई दावा नहीं करता और ना ही इस वायरल के माध्यम से किसी व्यक्ति या संस्थान की गरिमा को गिराने का प्रयास माना जाए।