उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
भारत का पोस्टर 
भारत का पोस्टर |Google
वायरल बुलेटिन

तमिल रॉकर्स ने लीक की सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ इससे पहले भी कर चुकी है ऐसा 

जब चिड़िया चुग गई खेत

Uday Bulletin

Uday Bulletin

सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'भारत' रिलीज़ के दूसरे ही दिन ऑनलाइन लीक हो गई है। फिल्म के लीक होने से मेकर्स को बड़ा झटका लगा है। फिल्म का बजट 100 करोड़ बताया जा रहा था और फिल्म ने ओपनिंग वाले दिन 42.3 करोड़ रूपये की कमाई की थी। फिल्म को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह फिल्म 300 से 400 करोड़ रूपये आराम से कमा लेगी। लेकिन फिल्म के लीक होने से यह कहना मुश्किल हो गया है कि फिल्म अब कितने करोड़ रूपये कमा पाएगी।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ को हैकिंग के लिए बदनाम वेबसाइट, तमिल रॉकर्स ने लीक किया है। फिल्म के लीक होने से निर्माता और निर्देशक अली अब्बास जफ़र को काफी नुकसान उठाना पड़ सकता है। फिल्म का भारी भरकम बजट वैसे भी चुनौती का कारण बन चुका था।   

सूत्रों

फिल्म पाइरेसी पर रोक

फिल्म प्रमोशन के दौरान सलमान खान ने पाइरेसी को लेकर अपनी चिंता जाहिर की थी। सलमान ने लोगों से रिक्वेस्ट किया था कि फिल्म को थिएटर में जाकर देखें। सलमान खान ने साफ़ शब्दों में कहा था कि फिल्म पाइरेसी से कमाई पर असर होता है। यह फिल्म तभी सफल होगी जब लोग थिएटर में जाकर देखेंगे। लेकिन लगता है उनके फैंस को उनकी बात कुछ खास पसंद नहीं आई।

पहले भी लीक हुई है फिल्में

तमिल रॉकर्स हैकिंग के लिए पूरे भारत में बदनाम हैं। इससे पहले भी कई बड़ी फिल्मों को इस वेबसाइट ने ऑनलाइन लीक किया है। इस वेबसाइट के खिलाफ कई बार शिकायत भी दर्ज किया जा चुका है। लेकिन कार्यवाई नहीं हुई। पिछले दिनों इस वेबसाइट ने आमिर खान की फिल्म 'ठुग्स ऑफ़ हिंदुस्तान' ऑनलाइन लीक कर दी थी। जिसके बाद फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हो गई थी।

आपको बता दें, फिल्म भारत ने रिलीज़ के पहले दिन 42.3 करोड़ की कमाई की है। रिलीज़ के साथ ही यह फिल्म सलमान खान की पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। इससे पहले यह रिकॉर्ड सुल्तान के नाम था। फिल्म सुल्तान ने पहले दिन 36. 54 करोड़ रूपये की कमाई की थी।