उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
Zomato डिलीवरी बॉय 
Zomato डिलीवरी बॉय |Google
वायरल बुलेटिन

एक्ट्रेस रवीना टंडन ने ट्विटर पर शेयर किया एक वीडियो, लोग Zomato की तारीफ करने लगे 

इस खबर को पढ़ने के बाद आप भी Zomato के फैन हो जाएगें। 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

कभी-कभी सोसाल मीडिया में कुछ ऐसी चीजें वायरल हो जाती है जो आपको हंसा भी सकती है और रुला भी सकती हैं। लेकिन आज हम आपको सोशल मीडिया में वायरल हो रहे एक ऐसे वीडियो के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे देखने के बाद आपके चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान आ जाएगी। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। जिसे देखने के बाद लोग Zomato की तारीफ करते नहीं थक रहे।

दरअसल, यह वीडियो एक अपाहिज इंसान का है। जिसने Zomato की टीशर्ट पहन रखी है और तीन पहिया वाले साइकिल पर सवार है । उसकी साइकिल में Zomato का एक डिलीवरी बैग भी रखा हुआ है। जिसे देख कर साफ पता चल रहा है कि यह अपाहिज इंसान Zomato का डिलीवरी बॉय है। सोशल मीडिया में इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग Zomato को खूब धन्यवाद दें रहे हैं। एक अपाहिज इंसान की ज़िंदगी को सही रास्ता देने के लिए Zomato ने जो काम किया है वो वाकई काबिले तारीफ है।

एक्ट्रेस रवीना टंडन ने अपने ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि " हमें ऐसी और भी कंपनी चाहिए जो आगे बढ़कर इस तरह का काम करें और लोगों को सशक्त बनाए। सही जा रहे है Zomato आप। "

ट्विटर पर हनी गोयल द्वारा पोस्ट किया गया यह वीडियो राजस्थान का है। हनी गोयल ने इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा कि "Zomato सदा आगे बढ़ते रहो, तुमने आज मेरा दिन बना दिया, यह आदमी उन सभी के लिए प्रेरणा है, जो अपाहिज होने पर सोचते हैं कि जीवन खराब हो गया है, कृपया इस आदमी को फेमस बना दें । " Zomato के इस डिलीवरी बॉय का नाम 'रामू' बताया जा रहा है।

आपको बता दें कि, इस वीडियो को अब तक 166 हज़ार लाइक्स और 8000 से ज्यादा रीट्वीट मिल चुके हैं। इस वीडियो के बाद रामू न सिर्फ अपाहिजों के लिए प्रेरणा बन कर उभरा हैं बल्कि वह हर उस इंसान के लिए प्रेरणा बन गया हैं जो अपने जीवन से निराश हैं।