उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
आनंद महिंद्रा पत्नी अनुराधा महिंद्रा के साथ 
आनंद महिंद्रा पत्नी अनुराधा महिंद्रा के साथ |Twitter
वायरल बुलेटिन

इस खबर को पढ़कर 5 मिनट तक हंसते रहे आनंद महिंद्रा फिर बोले..... स्मार्ट पत्नी के होने से नुकसान होता है 

आनंद महिंद्रा का यह ट्वीट सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है और इसके पीछे की वजह भी मजेदार है। 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं। उनके ट्वीट में गजब का ह्यूमर होता है और वह पलभर में ही वायरल हो जाते हैं। इसबार भी उन्होंने एक मजेदार ट्वीट शेयर किया है जो पलभर में ही वायरल हो गया। दरअसल आनंद महिंदा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक न्यूज़पेपर कटिंग शेयर की। उस पेपर कटिंग में लिखा है कि "पत्नी की बातों से बचने के लिए एक आदमी 62 साल तक गुंगा-बहरा बनने की एक्टिंग करता रहा " इस आर्टिकल का जिक्र करते हुए लिखा "स्मार्ट पत्नी के होने से खतरा बढ़ जाता है।"

आनंद महिंद्रा ने ट्वीट में लिखा "इसे पढ़कर मैं 5 मिनट के लिए नॉन-स्टॉप हंसता रहा। मैंने पत्नी से कहा कि काश मैं भी तुम्हें इसी तरह बेवकूफ बना सकता। लेकिन मेरी पत्नी ने उसका जवाब देने में कुछ सेकंड भी बर्बाद नहीं किया। उसने कहा “सच में? आप अपने सेलफोन में बात किए बिना 5 मिनट तक रह सकते हैं? ”आह, एक स्मार्ट पत्नी के होने से खतरा बढ़ जाता है !"

आनंद महिंद्रा के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया में अब तक 4 हज़ार कमेंट्स आ चुका हैं और 20 हज़ार से ज्यादा लाइक मिले हैं।

आनंद महिंद्रा के इस ट्विट पर अब तक कई कमेंट्स आए हैं। एक यूजर ने लिखा- 'ये बहुत ही फनी है।' एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा- 'इन्हें लाइफ टाइम अचीवमेंट अवॉर्ड देना चाहिए।' एक यूजर ने लिखा- 'सर ये शख्स नोबल पुरुस्कार का हकदार है। काश हम भी...'

एक ट्विटर यूजर ने लिखा " किसी ने एक बूढ़े व्यक्ति से पूछा, "70 वर्ष की उम्र में, अभी भी आप दोनों पति-पत्नी में इतना प्यार है। ...… डार्लिंग ..,.... जान…, ...जानू…, ...स्वीटी…,... बेबी…, ...हनी… .., ...लव….... !!!! ”इस प्यार से बुलाते हैं आखिर क्या राज हैं आपके प्यार का ???

बूढ़े आदमी ने इसका जवाब धमाकेदार अंदाज में दिया उसने कहा : मैं 10 साल पहले उसका नाम भूल गया था …… .. और अब मैं उससे पूछने से डरता हूं।

वहीं एक यूजर ने इस खबर को गलत बताते हुए इंडिया टुडे एंटी फेक न्यूज वॉर रूम की लिंक को शेयर किया है। जिसमें खुलासा किया गया है कि ये खबर पूरी तरह से झूठी है। 'वर्ल्ड न्यूज डेली रिपोर्ट' एक कनाडाई वेबसाइट है जो बनावटी कहानियों को प्रकाशित करने के लिए प्रसिद्ध है।

यह वेबसाइट अजीबों-गरीब कहानियों से भरी पड़ी है । हालांकि इस पेज के नीचे एक डिस्क्लेमर दिया गया है । डिस्क्लेमर में लिखा है, "वर्ल्ड न्यूज़ डेली रिपोर्ट" अपने लेखों की व्यंग्यात्मक प्रकृति के लिए मशहूर हैं। इस वेबसाइट के लिखे गए लेख, दिखने वाले सभी पात्र - यहां तक कि वास्तविक लोगों पर आधारित घटनाएं भी पूरी तरह से काल्पनिक हैं और किसका किसी भी जीवित और मृत व्यक्ति से कोई सम्बन्ध नहीं है। ”

आपको बता दें, आनंद महिंद्रा के ट्विटर पर करीब 7 मिलियन फॉलोवर्स हैं। इससे पहले भी उन्होंने कई बार पति-पत्नी पर बने जोक ट्विटर पर शेयर किये हैं।