उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
श्रद्धा कपूर और प्रभाष 
श्रद्धा कपूर और प्रभाष |Google
वायरल बुलेटिन

बाहुबली प्रभास का इंस्टाग्राम पर ग्रैंड डेब्यू, सबसे पहले उनकी को-एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने किया वेलकम

बाहुबली ने ली इंस्टाग्राम में एंट्री। 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

लंबे इंतजार के बाद, आखिरकार बाहुबली स्टार प्रभास ने इस महीने अपना इंस्टाग्राम पर डेव्यू कर ही लिया। प्रभास इंस्टाग्राम से पहले सिर्फ फेसबुक पेज पर ही मौजूद थे, फैंस के बार-बार रिक्वेस्ट के बाद प्रभास ने आखिरकार अपना इंस्टाग्राम आकउंट बना लिया और महज़ 10 दिनों में 1.2 मिलियन यानि 12 लाख फॉलोअर्स हासिल करने का रिकॉर्ड भी कायम कर लिया हैं।

17 अप्रैल, 2019 को प्रभास ने इंस्टाग्राम पर अपनी पहली तस्वीर, बाहुबली 2: द कॉन्क्लूज़न से साझा की। उन्होंने अपने पोस्ट को कैप्शन तो नहीं दिया, लेकिन इंस्टाग्राम पर उनकी मौजूदगी फैंस के लिए काफी थी। उनका इंस्टाग्राम अकाउंट वैरीफाई भी हो गया है ।

प्रभास की फोटो नीचे देखें:

प्रभास के इंस्टाग्राम में शामिल होने के ठीक 10 दिन के बाद, "साहो" में उनकी को -एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने प्रभास का इंस्टाग्राम पर वेलकम किया है। श्रद्धा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर प्रभास की एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, "इंस्टा पर आपका स्वागत है !!! @actorprabhas"।

हालांकि श्रद्धा ने इसे पोस्ट करने में थोड़ी देर लगा दी हैं, लेकिन उनकी पोस्ट को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

श्रद्धा और प्रभास की केमिस्ट्री को देख कर उनके फैंस "साहो" की रिलीज़ का बेसब्री से इन्तिज़ार कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग इस समय मुंबई में हो रही है, जहाँ नील नितिन मुकेश भी उनके साथ शूटिंग कर रहे हैं।

श्रद्धा और प्रभास पहली बार फिल्म साहो में स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे, साहो श्रद्धा कपूर की पहली दक्षिण भारतीय फिल्म है। फिल्म की शूटिंग तेलगू , तमिल और हिंदी में की जा रही है, साथ ही इस फिल्म की शूटिंग भारत के अलाव विदेशों में भी की जा रही है।

यह फिल्म एक एक्शन फिल्म होगी , जिसमें श्रद्धा भी एक्शन करती नज़र आएगी। साहो का निर्देशन सुजीत द्वारा किया जा रहा है।

साहो फिल्म के कलाकार !

  • प्रभास
  • श्रद्धा कपूर
  • नील नितिन मुकेश
  • जैकी श्रॉफ
  • चंकी पांडे
  • नरेंद्र झा
  • वेंनिल किशोर

आपको बता दें की प्रभास को बाहुबली सीरीज से देश के घर-घर में पहचान मिली थी। उनकी बाहुबली 2- द कन्क्लूज़न ने 40.50 करोड़ की ओपनिंग ली थी और इसके हिंदी वर्ज़न ने 511 करोड़ का कलेक्शन किया था। दुनियाभर में फ़िल्म ने 1800 करोड़ के आस-पास बटोरे थे। बाहुबली 2 जैसी कामयाबी कम ही हिंदी फ़िल्मों ने देखी है।