उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
Priyanka Gandhi Vadra
Priyanka Gandhi Vadra|Twitter
वायरल बुलेटिन

प्रियंका ने भाषण के दौरान की एक गलती, हंसी और ठीक किया, लेकिन ट्रोल हो गई 

प्रियंका गांधी से रैली में हुए गलती, मंच पर ही मांफी मांग ली। 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

भारत में लोकतंत्र का सबसे बड़ा त्योहार मनाया जा रहा है। 2019 के इस लोकसभा चुनाव में हर तरफ मोदी और मोदी ही नज़र आ रहे हैं। मीडिया भी इसे मोदी बनाम विपक्ष का नाम दे चुकी है। वहीं कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी खुद को प्रधानमंत्री पद के लिए पसंदीदा दावेदार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है। राहुल गांधी की बहन प्रियंका गांधी भी भाई राहुल के प्रचार में डटी हैं लेकिन गलती तो किसी से भी हो सकती है।

दरअसल, राहुल गांधी की बहन प्रियंका गांधी वाड्रा, जो पूर्वी उत्तर प्रदेश की पार्टी महासचिव हैं, वो भी भाई राहुल के समर्थन में सार्वजनिक रैलियों और जनसभाएं कर रही हैं और लोगों को बता रही हैं कि कांग्रेस पार्टी अगर चुनाव जीत कर सत्ता में आती है तो उन्हें क्या-क्या फायेदा होगा। प्रियंका कांग्रेस के घोषणा पत्र को जनता के बीच ले जा रही है। लेकिन, ऐसा लगता है कि प्रियंका को थोड़े अभ्यास की जरुरत है। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्यों कि प्रियंका से एक गलती हुए है। दरअसल प्रियंका सोमवार को फतेहपुर सीकरी में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित कर रही थी जहां उनकी जुबान लड़खड़ा गई।

प्रियंका का वीडियो

कांग्रेस के घोषणा पत्र का जिक्र करते हुए प्रियंका कहती हैं -

ऐसी योजनाएं घोषणा पत्र में हैं, जिसमें आपको स्वास्थ सरकारी अस्पताल में मुफ्त मिलेगा....................उन्हें गलती का पता चला तो ठीक करते हुए कहा....... स्वास्थ नहीं.........स्वास्थ की जाँच और स्वास्थ का इलाज मुफ्त मिलेगा।

बहरहाल, प्रियंका गांधी ने भले ही लोगों से माफ़ी मांग ली हो और अपनी गलती ठीक कर ली हो लेकिन सोशल मीडिया यूजर को उन्हें ट्रोल करने का मौका जरूर मिला है। ट्रोलर के निशाने पर राहुल गांधी तो हमेसा ही होते हैं लेकिन यह पहला मौका था जब प्रियंका ट्रोल हो ही थी। आप भी देखें, यहां कुछ चुनिंदा प्रतिक्रियाएं दी गई हैं।

1

2

3

4

5