Uday Bulletin
www.udaybulletin.com
Ek Bihari 100 pr bhari
Ek Bihari 100 pr bhari|Social Media
वायरल बुलेटिन

बीजेपी के लिए वोट मांगते मुंबई की सड़कों पर दिखे रणबीर-दीपिका ? क्या है सच्चाई

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बीजेपी के लिए प्रचार कर रहे हैं। 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

भारत में चल रहे चुनावी माहौल के बीच राजनेताओं की सियासत चरम पर है। लोकतंत्र के इस महापर्व का प्रभाव लोगों के दैनिक जीवन में भी देखने को मिल रहा है। राजनेता हो या अभिनेता सब चुनावी रंग में रंगे नज़र आ रहे हैं। वैसे तो पहले चरण का मतदान कल ख़त्म हुआ लेकिन लोग इस बात पर चर्चा करने में आज भी व्यस्त हैं कि देश का अगला प्रधानमंत्री कौन होगा। नरेंद्र मोदी को जनता दूसरा मौका देगी या नहीं। इसलिए सभी राजनीतिक दल प्रचार के लिए मशहूर हस्तियों के साथ घूमने में व्यस्त हैं।

इसी बीच सोशल मीडिया में रणवीर और दीपिका पादुकोण की एक तस्वीर वायरल हो रही है। जिसमें दोनों बीजेपी के लिए प्रचार करते नज़र आ रहे हैं। यह तस्वीर फेसबुक पेज "एक बिहारी 100 पर भारी" ने अपलोड की है। इस फोटो को देख कर लग रहा कि बीजेपी ने इन्हें अपना स्टार प्रचारक बनाया। रणवीर और दीपिका ने भगवा रंग का शॉल लिया है। जिसमें लिखा "VOTE FOR N MODI"

जय श्री राम #Vote4Bjp #NamoAgain

Posted by Ek Bihari 100 Pe Bhari on Wednesday, April 10, 2019

वैसे, जब आप इस तस्वीर को एकाएक देखेंगे तो आप यही सोचेगें कि रणवीर और दीपिका बीजेपी के लिए प्रचार कर रही है। लेकिन यह सच नहीं है। दरअसल ये तस्वीर रणवीर-दीपिका के शादी के बाद ली गई फोटोज में से एक है। फेसबुक पेज "एक बिहारी 100 पर भारी” द्वारा उपलोड की गई यह तस्वीर फोटोशॉप्ड है और इस दावे में कोई सच्चाई नहीं है कि रणवीर और दीपिका बीजेपी के लिए प्रचार कर रहे हैं ।

ये है वो फोटो, जिसे फोटोशॉप किया गया !

रणवीर-दीपिका
रणवीर-दीपिका
Google

रणवीर दीपिका की यह फोटो तब ली गई थी जब दोनों इटली में शादी करने के बाद भारत वापस आये थे और यह शादीशुदा जोड़ा भगवान का आशीर्वाद लेने के लिए अपने परिवार के साथ मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचा था। जब वे मंदिर में प्रवेश करते थे, तो उनके पास कोई स्कार्फ नहीं होता था लेकिन जब वे बाहर आते हैं, तो उनके गले में केसरिया स्कार्फ होता था। जबकि वायरल फोटो में भाजपा और पीएम मोदी के लिए वोट मांगते स्कार्फ फोटोशॉप्ड हैं।

रणवीर-दीपिका
रणवीर-दीपिका
Google

रणवीर-दीपिका के बॉलीवुड करियर की बात करें तो, रणवीर सिंह भारत के सफलतम कप्तान कपिल देव की बायोपिक फिल्म में नज़र आने वाले हैं वहीं दीपिका पादुकोण एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी पर बनने वाली फिल्म ‘छपाक’ में नज़र आने वाली हैं।