Uday Bulletin
www.udaybulletin.com
kim kardashian twitter
kim kardashian twitter|Twitter
वायरल बुलेटिन

फैंस को नहीं भाया किम कार्दशियां का इंडिया अवतार, ट्रोलर बोले ये ‘संडे सर्विस वाइब’ नहीं ‘इंडियन वाइब’ है 

मांग टीका पहन कर फोटो डाला तो ट्रोल हो गई सुपर मॉडल किम। 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

रियलिटी टेलिविजन स्टार किम कार्दशियां को एक चर्च सेवा के दौरान मांग टीका पहनने के कारण आलोचना झेलनी पड़ी लोग उन्हें ट्रोल करने लगे। डेलीमेल डॉट को डॉट यूके की एक रिपोर्ट के अनुसार 38 वर्षीय अभिनेत्री ने 'संडे सर्विस वाइब' कैप्शन के साथ ट्विटर और इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर साझा की लेकिन कुछ प्रशंसकों को उनका यह सांस्कृतिक घालमेल पसंद नहीं आया।

किम के इंस्ट्राग्राम में 133 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स है। किम के लुक की बात करें तो उन्होंने व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी हुई है। जिसके साथ उन्होंने इंडियन ज्वैलरी ईयररिंग्स और मांगटीका पहना हुआ है।

kim kardashian
kim kardashian
twitter

एक यूजर ने लिखा, "संस्कृति कोई पोशाक नहीं है।" और किम का ऐसे सजना गलत है।

वहीं, एक अन्य व्यक्ति ने शिकायत की कि यह 'संडे सर्विस वाइब' नहीं, बल्कि 'इंडियन वाइब' है।

kim kardashian instagram
kim kardashian instagram
instagram

एक व्यक्ति ने मांग टीका के बारे में बताते हुए लिखा, "जिन्हें मांग टीका के बारे में नहीं पता, उन्हें बता दूं कि यह भारत में शादी के दौरान दुल्हन द्वारा पहना जाने वाला एक पारंपरिक आभूषण हैं, वहीं भारत में सफेद कपड़ा किसी की अंत्येष्टि के दौरान ही पहना जाता है।"

kim kardashian instagram
kim kardashian instagram
instagram

वहीं, कुछ लोगों को किम के इस अवतार में कोई खराबी नजर नहीं आई और उन्होंने तस्वीर को पसंद किया।

एक यूजर ने लिखा, 'अधिकतर भारतीय इस बात को ध्यान नहीं देते है कि उन्होंने किस आउटफिट्स के साथ ज्वैलरी पहनी है। बल्कि हम ये चाहते है कि बाहर हमारी संस्कृति के बारें में लोगों को पता हो।'

आपको बता दें कि, किम कार्दशियन अपने लुक और सेक्सी फिगर के लिये हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। वह आए दिन अजीबो गरीब आउटफिट्स पहनती हैं जिसके लिये या तो यूजर्स उन्‍हें पसंद करते हैं या फिर ट्रोल कर देते हैं। तीन बच्चों की माँ किम कार्दशियन सुपर मॉडल हैं।