उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
शादी के कार्ड से प्रधानमंत्री मोदी के लिए वोट का आग्रह  
शादी के कार्ड से प्रधानमंत्री मोदी के लिए वोट का आग्रह  |Social Media
वायरल बुलेटिन

दूल्हा-दुल्हन की डिमांड आशीर्वाद स्वरूप PM Modi को वोट दें, वायरल हो रही हैं तस्वीरें 

सीवान के अशोक सिंह ने शादी के कार्ड में छापा PM Modi का नाम, कार्ड वायरल .

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

लोकसभा चुनाव 2019 में करीब एक डेढ़ महीने ही बचे हैं। लेकिन लोगों ने चुनाव प्रचार करने का अलग अलग तरीका निकाला है। वोट मांगने के लिए एक अनोखा तरीका सामने आया है। सोशल मीडिया में एक शादी का कार्ड वायरल हो रहा है। इस कार्ड की खास बात यह है कि इसमें प्रधानमंत्री मोदी के पक्ष में वोट करने की अपील की जा रही है। सोशल मीडिया के अनुसार यह कार्ड बिहार, सिवान का है। जिसमें अशोक सिंह ने लिखा है -

बिहार, सीवान के अशोक सिंह जी की बेटी सलोनी की शादी 12 मार्च को है । दिलचस्प बात ये है कि शादी के कार्ड पर प्रधानमंत्री मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने का आग्रह किया गया है। कार्ड पर लिखा है कि "बेटी को आशीर्वाद के रूप में मोदी को वोट दे और एक बार फिर से उन्हें PM बनाये।"

शादी के कार्ड से प्रधानमंत्री मोदी के लिए वोट का आग्रह  
शादी के कार्ड से प्रधानमंत्री मोदी के लिए वोट का आग्रह  
Twitter

सोशल मीडिया में इससे पहले भी कई कार्ड वायरल हुए हैं जिनमें प्रधानमंत्री मोदी सहित कई उम्मीदवारों के लिए वोट मांगा गया है। यह पहला मौका नहीं है। लोग अपनी शादी को खास और मीडिया हैडलाइन बनाने की कोशिश में पहले भी ऐसा करते रहे हैं। साल 2018 में बेंगलुरु के एक जोड़े ने भी शादी के कार्ड में प्रधानमंत्री के पक्ष में वोट करने की अपील करते हुए PM modi की तस्वीर के साथ-साथ सरकार की उपलब्धियों का बखान भी किया था। जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा "हम मोदी के प्रशंसक हैं।"

आपको बता दें कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी के अन्य कार्यकर्त्ता आगामी लोकसभा चुनाव के लिए जम कर प्रचार प्रसार कर रहे हैं। सूत्रों की माने तो प्रधानमंत्री मोदी इस बार भी शायद बहुमत की सरकार बनाने में सफल होंगे। बीते दिनों राजनीतिक गलियारों में काफी उथल पुथल मची हुई थी, प्रधानमंत्री मोदी का दोबारा सरकार बनाना आसान नहीं था, लेकिन प्रधानमंत्री की आक्रामक बयानबाजी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं में जोश भर दिया और विरोधियों के दांत खट्टे कर दिए।