karan puri panchkula birthday
karan puri panchkula birthday|Google Image
नजरिया

70 साल के अकेले बुजुर्ग का जन्मदिन मनाने पहुंची पुलिस, बुजुर्ग रो पड़े

बुजुर्ग चचा का बर्थडे तो सच मे इतना स्पेशल हो गया कि शायद उन्होंने भी कभी सोचा नहीं होगा। 

Shivjeet Tiwari

Shivjeet Tiwari

जिन पुलिस के बूटों से लोगों के दिलो दिमाग पर ख़ौफ़ कायम हो जाता है वही पुलिस आज समाज मे लोगों के दिलो में जगह बना रही है, और ये जगह सिर्फ जगह तक ही सीमित नही है बल्कि लोग इसे बेहद मार्मिक तरीके से देख रहे है, मामला हरियाणा के पंचकूला स्थित सेक्टर 7 से जुड़ा हुआ है।

पुलिस सिर्फ लाठियां नहीं बरसाती :

सोशल मीडिया पर आपको ऐसे तमाम वीडियो मिल जाएंगे जिंनमे पुलिस की बर्बरता और उनका दूसरा चेहरा नजर आ जायेगा। लेकिन हरियाणा के पंचकूला में इसका एक अलग नमूना नजर आया है जहाँ, स्थानीय पुलिस ने एक अकेले बुजुर्ग का जन्मदिन मनाया है। वायरल वीडियो को देखकर लोग बेहद खुश हो रहे है।

अचानक पहुंची पुलिस :

वायरल वीडियो में बुजुर्ग करन पुरी के घर के सामने का नजारा नजर आता है, जहाँ एक महिला पुलिसकर्मी उनसे उनके नाम की तस्दीक करते हुए सुनाई देती है। इसके बाद ही बुजुर्ग वहीँ से अपना नाम बताते हुए आते है कि " मेरा नाम करन पुरी है, मैं सीनियर सिटीजन हूँ और मैं अकेले रहता हूँ" तभी पुलिसकर्मियों द्वारा हैप्पी बर्थडे का बोलना सुनाई देता है। इसके बाद तो मानो करन पूरी सकते में आ जाते है कि आखिर आपको किसने बताया और घर के ही एक किनारे जाकर रोने लगते है। करन पूरी बातों-बातों में अपने अकेले होने की बात भी बताते है तब पुलिसकर्मियों द्वारा यह कहा जाता है कि "सर हम आपके ही बच्चे है" आप परेशान मत होइए, साथ ही महिला पुलिसकर्मी द्वारा करन पुरी से केक काटने का आग्रह किया जाता है वह भी जन्मदिन वाली टोपी के साथ, करन पुरी पुलिसकर्मियों के साथ बेहद आत्मीयता के साथ खड़े हुए नजर आते है।

हालांकि ये एक बेहद छोटा उपक्रम है लेकिन इस तरह के वाकया लोगों के दिलो में एक पल की बड़ी खुशी और स्नेह बरसा देते है। लोग इस वीडियो को हर जगह शेयर कर रहे है।

वीडियो वायरल होने के बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री ने भी बुजुर्ग करन पुरी को जन्मदिन की शुभकामनायें दी।

उदय बुलेटिन के साथ फेसबुक और ट्विटर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com