सुप्रसिद्ध लोक गायिका मालिनी अवस्थी ने जीशान अयूब को धो डाला। 

बॉलीवुड कलाकार इन दिनों फिल्मों से ज्यादा सामाजिक और राजनैतिक मामलों में ज्यादा रुचि दिखाते हुए नजर आ रहे है, अब चाहे कारण फिल्में न मिलने का हो या फिर कुछ और, गाहे-बगाहे इनकी मंशा सांमने आ ही जाती है
सुप्रसिद्ध लोक गायिका मालिनी अवस्थी ने जीशान अयूब को धो डाला। 
Malini Awasthi Angry on Zeeshan Ayyub TweetUday Bulletin

जीशान ने अयोध्या राम मंदिर पर साधा निशाना :

दरअसल फ़िल्म कलाकार जीशान अयूब सोशल मीडिया पर लगभग हर वक्त बात रखते हुए नजर आते है लेकिन कभी-कभार उनकी ये आदत उनके लिए अजीब स्थिति पैदा कर देती है। दरअसल जीशान इन दिनों भाजपा विरोधी मुहिम छेड़े हुए है, इसकी वजह से वो भाजपा पर तीर चलाने से नहीं चूकते, पिछले दिन जीशान ने एक ट्वीट किया :

अपने ट्वीट में जीशान ने उत्तर प्रदेश को योगी सरकार द्वारा नरक बनाये जाने की बात कही, उसके बाद मंदिर बनाकर स्वर्ग बनाये जाने की मंशा के बारे में बताया। इसके बाद तो शोसल मीडिया पर उन्हें तरीके से ज्ञान दिया गया। खुद प्रशिद्ध लोक और पार्श्व गायिका मालिनी अवस्थी ने जीशान अयूब की भाषा और विचारों पर सवाल खड़े कर दिए।

मालिनी ने अपने ट्वीट में जीशान के मन मे छुपी हुई कुंठा और असहिष्णुता के बारे में बात कह डाली, इसके बाद मालिनी के समर्थक भी जीशान को आड़े हांथो लेते हुए नजर आए, लोगों ने जीशान की मंशा को अगले स्तर पर ले जाकर व्यक्त किया।

कौन हैं मालिनी अवस्थी :

यू तो प्रेमी पचहत्तर हमारे, जैसे गाने से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, लोक गायकी में बहुत ऊंचा मुकाम है और उत्तर प्रदेश सरकार के सीनियर आईएएस अवनीश अवस्थी इनके पति है, मूल रूप से कन्नौज से संबंधित है, कई फिल्मों में इन्होंने अभिनय भी किया है।

लोगों ने जीशान के दोहरे चेहरे को भी उजागर करने में कोई कसर नही छोड़ी, लोगों ने बताया कि AIMIM के नेता वारिस पठान के बयान पर जीशान का कहना कुछ समझ मे नहीं आया की यह विरोध था या शाबाशी, जीशान वारिस पठान के बयान पर "हट पगले" कहते हुए नजर आए थे।

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

No stories found.
उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com