धर्मांध महिला ने अल्लाह के नाम पर किया खुद के बच्चे को कुर्बान

धर्म के प्रति अंधी भक्ति किसी व्यक्ति को किस हद तक ले जा सकती है इसका ताजा उदाहरण केरल से सामने आया है यहां के पलक्कड़ जिले में एक माँ ने अल्लाह को खुश करने के लिए अपने बच्चे का ही कत्ल कर दिया
धर्मांध महिला ने अल्लाह के नाम पर किया खुद के बच्चे को कुर्बान
धर्मांध महिला ने अल्लाह के नाम पर किया खुद के बच्चे को कुर्बानSocial Media

मॉ शब्द जेहन में आते ही लोगों के दिमाग मे ममता का सागर उबाल मारता है लेकिन केरल के पलक्कड़ जिले में 30 वर्षीया माँ शाहिदा अपनी ही औलाद की जान की दुश्मन बन गयी।

आपको बताते चले कि पलक्कड़ जिले की पुलिस के पास रात के 3 बजे के आस पास एक अज्ञात फोन कॉल आया जिसमें एक महिला ने पुलिस को सूचना दी कि उसने अपने 6 वर्षीय बच्चे आमिल की कुर्बानी अल्लाह को खुश करने के लिए दी है, और इतना कहकर फोन काट दिया गया।

चूंकि पुलिस के पास इस मामले की जानकारी तो मिल चुकी थी लेकिन कॉलर ने इस मामले में न तो अपना नाम बताया न ही घटनास्थल की जगह, अब इस मामले में सटीक जानकारी के लिए सर्विलांस विभाग को जिम्मा दिया। पुलिस ने आनन-फानन में कॉलर मोबाइल की रियल टाइम लोकेशन माँगी। पुलिस ने किसी अनहोनी को टालने के लिए तुरंत घटनास्थल पर जाने का फैसला लिया।

घर का माहौल बेहद शांत था:

क्या आप अंदाजा लगा सकते है कि जिस घर मे 6 वर्षीय बच्चे का कत्ल गला रेत कर किया गया हो वह इलाका इतना शांत कैसे हो सकता है? जब पुलिस लोकेशन के हिसाब से महिला के घर तक पहुंची तो महिला घर के दरवाजे पर ही पुलिस का इंतजार करते हुए मिली। महिला के हाँथ खून से रंगे हुए थे, घर मे जाकर जब पुलिस ने मुआयना किया तो बाथरूम में छः वर्षीय आमिल की लाश हाथ पैरों के बांधे हुए स्थिति में मिली। आमिल के गले को किसी तेज धार छुरी से रेता गया था।

पुलिस ने जब इस मामले में और ज्यादा पड़ताल की तो मालूम हुआ कि शाहिदा फिलहाल तीन बच्चों की माँ थी और चौथा बच्चा उसके गर्भ में पल रहा था। वहीँ सबसे आश्चर्यजनक बात तो यह रही कि शाहिदा का पति सुलेमान और अन्य दो बच्चे इस घटना से अनजान दूसरे कमरों में सो रहे थे।

मदरसा टीचर है शाहिदा:

शाहिदा ने पलक्कड़ पुलिस को बताया कि वह पलक्कड़ में ही एक मदरसे में टीचर के तौर पर तैनात है वह बच्चों को इस्लामी तालीम देती है उसका अल्लाह की सत्ता के ऊपर पक्का भरोसा है। अल्लाह हमेशा कुर्बानी चाहते है, मैंने अजीज बेटे की कुर्बानी अल्लाह को दी है वह मुझ पर खुश रहेंगे और रहमत बरसायेंगे।

पुलिस ने शाहिदा को गिरफ्तार करके जांच की कार्यवाही शुरू कर दी है, साथ ही इस मामले को मनोवैज्ञानिक तरीके से भी देखने की बात कही है।

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

No stories found.
उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com