योगी ने फ़िल्म सिटी निर्माण की घोषणा की, अखिलेश बिफर पड़े।

अखिलेश यादव ने योगी आदित्यनाथ के फ़िल्म सिटी निर्माण कार्य को बताया अपनी योजना और कहा भाजपा सरकार कैंची लेकर फ़ीता काटने को तैयार खड़ी है।
योगी ने फ़िल्म सिटी निर्माण की घोषणा की, अखिलेश बिफर पड़े।
Bjp is taking credit of SP's idea of making film city.Uday bulletin(edited)

"सत्ता से बाहर रहकर भी सत्ता में पहुंचने का प्रयास बराबर जारी रहना चाहिए इसी लिए गाहे-बगाहे हर सत्ता निर्वासित दल हर एक योजना को अपनी बताने पर तुला रहता है, अबकी बार यही वाकया उत्तर प्रदेश में फ़िल्म सिटी के निर्माण को लेकर शुरू हो गया है, सपा के मुखिया अखिलेश यादव ने इस योजना को फ्लॉप फ़िल्म बताया है"

अखिलेश ने कहा सोच हमारी ठप्पा योगी का:

दरअसल बीते वक्त से मायानगरी के काले कारनामे निकलकर दुनिया के सामने आ रहे है जिसके बाद योगी आदित्यनाथ ने बरसों से लंबित फ़िल्म सिटी योजना को नए आयाम देने का प्रयास किया है जिसके चलते फिल्मी दुनिया से जुड़े हुए दिग्गजों को लेकर लखनऊ में एक औपचारिक मीटिंग रखी गयी और सिनेमा से जुड़े हुए कलाकारों समेत निर्माता निर्देशकों ने अपनी राय जाहिर की।

इस मीटिंग के बाद ही पूर्व मुख्यमंत्री और सपा के वर्तमान मुखिया ने योगी सरकार पर तंज कस दिया। बकौल अखिलेश "सपा काल मे सोची गयी फ़िल्म सिटी का श्रेय योगी सरकार लेने पर तुली है और बिना मेहनत के कैंची लेकर फीता काटने पर तुली हुई है, जबकि भाजपा के प्रादेशिक नेता ( मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ) का अभिनय अब काम नहीं कर रहा है, यह फ्लॉप फ़िल्म उतरने वाली है"

वास्तविक ट्वीट:

मुख्यमंत्री ने साझा किया मीटिंग का वीडियो:

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में फ़िल्म निर्माताओं के साथ एक बैठक की। जिसमे फ़िल्म निर्माण में सहायक कार्यप्रणाली के बारे में व्यापक चर्चा की गई तथा साथ मे इस बात को केंद्र बिंदु रखा गया कि फ़िल्म बनाते वक्त निर्माताओं को किन कठिनाई से गुजरना पड़ता है ताकि सरकार इन समस्याओं के निदान के बारे में कार्य कर सके।

उदित नारायण ने मीटिंग में गाया गीत:

मीटिंग के दौरान प्ले बैक सिंगर और फ़िल्म निर्माता उदित नारायण काफी उत्सुक दिखे और एक चर्चित फिल्म में गाया हुआ गीत गुनगुना उठे, गाने के अंत मे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ धन्यवाद ज्ञापित करते हुए नजर आए।

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

No stories found.
उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com