उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
बीजेपी सांसद और केंद्रीय राज्य मंत्री महेश शर्मा
बीजेपी सांसद और केंद्रीय राज्य मंत्री महेश शर्मा|Google
टॉप न्यूज़

चुनाव आयोग की कड़ी निगरानी के बावजूद नहीं रुक रही हैं BJP नेताओं की फूहड़ बयानबाजी

उत्तर प्रदेश में रैली को संबोधित करते हुए बीजेपी सांसद महेश शर्मा ने दिया विवादित बयान- कहा मायावती कथक करे और नायडू गाना गाए तो भी कोई नहीं सुनेगा। 

Uday Bulletin

Uday Bulletin

बीजेपी सांसद और केंद्रीय राज्य मंत्री महेश शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नेता जी ने जो बातें कहीं हैं, वह उनके लिए बड़ी मुसीबत खड़ी कर सकती है। दरअसल चुनावी माहौल के परवान चढ़ते ही नेताजी जी की बयानबाजी अति फूहड़ हो गई है और इसी क्रम में उन्होंने अपने ताजा भाषणों में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी है। बीजेपी नेता महेश शर्मा ने कहा - " पप्पू कहता है प्रधानमंत्री बनेगा, लेकिन अब तो पप्पू की पप्पी भी आ गई है।"

ट्वीटर में शेयर हुआ यह वीडियो, 16 मार्च को उत्तर प्रदेश के सिकंदराबाद की एक रैली का है। इस रैली को संबोधित करते हुए बीजेपी नेता महेश शर्मा गांधी परिवार और विपक्षी पार्टी पर अभद्र टिप्पणी कर रहे हैं और मजाक उड़ा रहे हैं।

बीजेपी सांसद महेश शर्मा कहते हैं - वो पप्पू कहता है मैं प्रधानमंत्री बनुंगा मायावती, अखिलेश, पप्पू और वो पप्पू की पप्पी भी आ गई है। क्या वो पहले देश की बेटी नहीं थी क्या, क्या वो कांग्रेस की बेटी नहीं थी क्या, इस सोनिया परिवार की बेटी नहीं थी क्या, अब नहीं है क्या , आगे नहीं रहेगा , क्या नया लेकर आई हो ?

बीजेपी सांसद महेश शर्मा यहीं नहीं रुके उन्होंने पूरी गांधी फॅमिली और देश के प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू को छोड़ा, उन्होंने कहा 'पहले नेहरू, फिर राजीव गांधी, संजय गांधी और फिर राहुल गांधी और अब और प्रियंका गांधी। शर्मा ने कहा इन्होने देश को बर्बाद कर दिया अगर इनसे उठकर कुछ देखना है तो हमारा शेर, बब्बर शरे नरेंद्र मोदी को देखो।

आपको बता दें कि बीजेपी सांसद और केंद्रीय राज्य मंत्री महेश शर्मा, अक्सक अपनी फूहड़ और अभद्र टिप्पणियों की वजह से चर्चा में रहते हैं। इससे पहले उन्होंने भगवन को मुर्ख बताकर सुर्खियां बटोरी थी। उन्होंने कहा था कि, जब भगवान सबकी इक्षा पूरी नहीं कर सकता तो हम सांसद क्या कर सकते हैं। भगवान ने हमें भेजा है तो हमारी जरुरत भी वही पूरी करेगा।