बिहार की राजनीति पर उमा भारती का बड़ा बयान " कहा तेजस्वी अच्छा लड़का है लेकिन....

उमा भारती ने बिहार चुनाव पर दी अपनी प्रतिक्रिया और कहा तेजस्वी यादव अच्छा लड़का है। अब लोग इस बयान का अलग-अलग मतलब निकल रहे है।
बिहार की राजनीति पर उमा भारती का बड़ा बयान " कहा तेजस्वी अच्छा लड़का है लेकिन....
Uma Bharti said Tejashwi Yadav is good boyUday Bulletin

उमाभारती भाजपा की फायर ब्रांड नेताओ में गिनी जाती है साथ ही भाजपा में उनका कद काफी ऊंचाई वाला जाना जाता है। उमा भारती ने बिहार चुनाव के मद्देनजर एक बड़ा बयान दिया है जिसमे उन्होंने तेजस्वी यादव की तारीफ की है लेकिन इस बयान के भी बड़े मायने निकाले जा सकते है।

उमा भारती ने कहा कि तेजस्वी अच्छा लड़का लेकिन सरकार किसी और को चलानी थी:

भाजपा की फायरब्रांड नेता उमा भारती ने बिहार चुनाव पर तंज कसते हुए कहा कि अगर बिहार में हुए चुनावो को गंभीरता से देखा जाए तो यह चुनाव भाजपा और एनडीए के लिए काफी काटे का रहा और चुनाव में एनडीए ने सत्ता को जाते-जाते हुए बचा लिया।

उमा भारती ने यह बात इसलिए कही क्योंकि अगर प्रत्याशियों को मिले हुए मतों पर नजर डाले तो इनका अंतर कई सीटो पर काफी कम नजर आता है। कमोबेश यही स्थिति जीती गयी सीटो पर भी नजर आती है।

अपने बयान में उमा भारती ने जिक्र करते हुए कहा कि तेजस्वी बेहद अच्छा लड़का है लेकिन अगर यह सत्ता राजद के हिस्से में जाती तो सरकार चलाने का जिम्मा लालू प्रसाद के हाथों में जाता। जिस प्रकार मध्यप्रदेश में प्रदेश का बंटाधार दिग्विजय सिंह ने किया वैसे ही हालात बिहार में दोबारा हो जाते।

क्यों लालू के मुख्यमंत्री काल को कहा जाता है बिहार का अपराध काल:

अगर आकड़ो और मामलों को देखे तो बिहार की राजनीति में यह राजनीति काल अपराधियों के लिए स्वर्णिम काल कहा जा सकता है। रास्ते चलते अपहरण, पुलिस और अधिकारियों पर अपराधियों के हुक्म चलना बेहद आम हो गया था। अब इसे राजनीति का अपराधियों के सामने सरेंडर करना कहा जाए या फिर राजनीति में अपराध की घालमेल लेकिन बिहार में ऐसा वक्त हो चुका है जो लोगों की स्मृतियों में अभी भी जिंदा है।

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

Related Stories

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com