मोहम्मद बिन जायद ने दिवाली के अवसर पर लोगों को दी शुभकामनाएं

कट्टरता के दम पर इस्लाम की वकालत करने वालों को UAE के क्राउन प्रिंस से बहुत कुछ सीखने की जरूरत है, मोहम्मद बिन जायद ने लोगों को न सिर्फ दिवाली की शुभकामनाएं दी बल्कि इस त्योहार को खुद मनाने की बात कही
मोहम्मद बिन जायद ने दिवाली के अवसर पर लोगों को दी शुभकामनाएं
मोहम्मद बिन जायदGoogle Image

क्राउन प्रिंस ने कहा रोशनी के त्योहार पर बधाई:

यूनाइटेड अरब अमीरात के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन जायद अल नाहयान ने दुनिया भर में इस त्योहार को मनाने वाले लोगों को शुभकामनाएं और बधाइयां पेश की, क्राउन क्राऊन प्रिंस ने अपना पहला ट्वीट भारतीयों की मुख्य भाषा हिंदी में लिखा।

"रोशनी के त्योहार दिवाली के अवसर पर हम दुनिया भर में इसका जश्न मनाने वालों को बहुत-बहुत बधाई देते हैं, साथ ही उनकी समृद्धि व प्रगति की कामना करते हैं"

क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन जायद अल नाहयान

क्राउन प्रिंस ने अपनी बधाइयां सिर्फ एक बार मे सीमित नही रखी बल्कि अपनी मातृ भाषा और अंग्रेजी में दूसरा ट्वीट करके लोगों को बधाई दी।

मजे की बात यह रही कि क्राउन प्रिंस भारतीय लोगों और दुनिया भर में दिवाली मानने वालों लोगों को शुभकामनाएं देते नजर आए वहीँ इस मामले पर पाकिस्तानी बाशिंदों के अजीब रिएक्शन नजर आए है, लोगों ने क्राउन प्रिंस को कयामत के दिन की याद दिलाई, वो बात अलग है कि खुद पाकिस्तानी लोग इन दिनों जहन्नुम में रह रहे है।

ट्वीट अरबी भाषा मे किया गया है उसका रूपांतरण आपके सामने पेश किया जा रहा है

"इसके बारे में क्षमा करें, आप केवल एक मुस्लिम देश के राष्ट्रपति हैं। काफिरों ने मुसलमानों को उतना नुकसान नहीं पहुंचाया जितना आपने किया। आप प्रलयकाल में अपना विश्वास खो चुके होंगे। भगवान जिस दिन आप से जुड़े हैं, उसके साथ पुनरुत्थान के दिन का न्याय करेंगे"

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

Related Stories

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com