sadhu killed in Bulandshahr up
sadhu killed in Bulandshahr up|Google Image
टॉप न्यूज़

पालघर के बाद बुलंदशहर में दो साधुओं की हत्या, आखिर किसकी शह पर हो रही देश भर में साधुओं की हत्याएं?

देश में साधु सुरक्षित नहीं, कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे डॉक्टर और पुलिसकर्मी सुरक्षित नहीं, आखिर हो क्या रहा हैं देश में ? कौन हैं इन सब के पीछे?

Abhishek

Abhishek

महाराष्ट्र के पालघर में साधुओं की हत्या को अभी कुछ दिन ही बीते हैं, और अब यूपी के बुलदंशहर के अनूपशहर कोतवाली में दो साधुओं की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है। स्थानीय पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। साधुओं की हत्या पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लिया है और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

बुलंदशहर के पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने बताया कि “बुलंदशहर के अनूपशहर कोतवाली के गांव पगोना में स्थित शिव मंदिर में दो बाबा मंदिर में रहकर पूजा अर्चना करते थे। इसी मंदिर पर एक नशेड़ी व्यक्ति आता-जाता रहा है। दो-तीन दिन पहले इसी नशेड़ी द्वारा बाबाओं का चिमटा गायब कर दिया था। इस पर बाबाओं ने इसे डांटा था। यही बात इसके अदंर रही होगी। इसी कारण इसने तलवार से दोनों बाबाओं की हत्या कर दी है। पुलिस ने अभियुक्त को 2 किमी आगे से अर्धनग्न अवस्था में गिरफ्तार किया है। अभी अभियुक्त से पूछताछ जारी है। यहां पर कानून व्यवस्था समान्य है।”

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ग्राम पगौना, थाना अनूपशहर, जनपद बुलंदशहर में हुई हत्या की घटना का संज्ञान लिया है। उन्होने जिलाधिकारी, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारियों को तुरंत मौके पर पहुंच कर घटना के सम्बन्ध में विस्तृत आख्या देने तथा दोषियों के विरुद्घ सख्त से सख्त कार्यवाई सुनिश्चित करने निर्देश दिए हैं।

उदय बुलेटिन के साथ फेसबुक और ट्विटर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com