3 Terrorist Killed in Jammu
3 Terrorist Killed in Jammu|Google
टॉप न्यूज़

जम्मू पुलिस ने 3 पाकिस्तानी आतंकवादियों को ढेर किया।

जम्मू में शुक्रवार को जारी मुठभेड़ में दो और आंतकवादी मारे गए है, इसके साथ ही मारे गए कुल आतंकवादियों की संख्या तीन हो गई है। पुलिस ने यह जानकारी दी।

Uday Bulletin

Uday Bulletin

जम्मू में शुक्रवार को मुठभेड़ में 3 आंतकवादी को मारा गिराया गया जबकि एक पुलिसकर्मी घायल हो गया। मुठभेड़ अभी जारी है।मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी भी घायल हो गया।

यह घटना सुबह लगभग 5.45 बजे हुई, जब पुलिस की एक टीम जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग पर नगरोटा टोल पोस्ट के पास वाहनों की जांच कर रही थी और उसने एक श्रीनगर जाने वाले एक ट्रक को रोक दिया।

जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक (DGP) दिलबाग सिंह ने कहा कि मॉड्यूल एक ताजा घुसपैठ से है जो कल रात जम्मू में अंतर्राष्ट्रीय सीमा से हुआ हो सकता है।

उन्होंने आगे कहा कि यह चार पाकिस्तानी आतंकवादियों का एक समूह था जो कश्मीर जा रहे थे। ट्रक को नगरोटा में नियमित जांच के हिस्से के रूप में रोका गया था।

इसके बाद शुरू हुई मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया और एक पुलिसकर्मी घायल हो गया जबकि अन्य तीन आतंकवादी जंगल में भाग गए। सिंह ने कहा कि तुरंत तलाशी अभियान शुरू किया गया और दोनों तरफ से गोलीबारी होने लगी।

भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया है।

सूत्रों ने कहा कि यह जैश-ए-मोहम्मद का मॉड्यूल मालूम पड़ता है, जिसने जम्मू में हीरानगर-कठुआ अंतर्राष्ट्रीय सीमा से घुसपैठ की थी।

सूत्रों ने यह भी कहा कि एक संदिग्ध को पुलिस ने पकड़ लिया है, जो आतंकी संगठन का ओवरग्राउंड वर्कर है।

पुलिस सूत्रों ने कहा कि कुछ स्थानीय लोग आतंकवादियों को जम्मू से श्रीनगर जाने में मदद करने की कोशिश कर रहे थे।

उदय बुलेटिन के साथ फेसबुक और ट्विटर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com