Death warrant of nirbhaya convicts
Death warrant of nirbhaya convicts|Uday Bulletin
टॉप न्यूज़

खत्म हुआ इंतजार, एक फरवरी को निर्भया के दोषी लटकेंगे फंदे पर ।

निर्भया को मिलेगा इंसाफ, दरिंदे जायँगे जहन्नुम।

Shivjeet Tiwari

Shivjeet Tiwari

भारत की लचीली कानून व्यवस्था का दोष कहें या राजनैतिक उठापठक लेकिन देर सबेर निर्भया के आरोपियों को तिहाड़ के फांसी घर मे लटकाने का डेथ वारंट दोबारा जारी हो चुका है, इस मामले को लेकर जेल प्रशासन ने दोषियों के परिजनों को लिखित में सूचना भेजी दी है।

मुक़र्रर हुई फांसी की नई तारीख :

निर्भया मामले में दोषी सभी चारो आरोपियों को फांसी देने का दिन निर्धारित कर दिया गया है, इस मामले में जेल प्रशासन ने चारों दोषियों के परिजनों को लिखित रूप में फांसी दिए जाने के बारे में सूचना उपलब्ध करा दी है, हालांकि जेल प्रशासन ने यह साफ किया कि अभी तक परिजनों की तरफ से कोई जवाब नहीं आया है।

दोषियों पर जेल प्रशासन की पूरी नजर :

प्राप्त जानकारी के अनुसार जेल प्रशासन ने चारों आरोपियों के एक ही बैरक में रखा हुआ है लेकिन सभी चारो लोगो की सेल अलग अलग है, साथ ही जेल प्रशासन द्वारा चारो लोगों पर कड़ी निगरानी की जा रही है, फाँसी पाए हुए लोगों से प्रशासन द्वारा लगातार बातचीत की जा रही है तथा समय-समय पर मेडिकल चेकअप कराया जा रहा है। सुरक्षा के मद्देनजर जेल प्रशासन द्वारा चारो आरोपियों की सेल का बदलाव रोजाना की आवर्त्ति में हो रहा है।

नहीं जाहिर हुई आखिरी इच्छा :

गौरतलब हो कि अभी चारो लोगों ने अपनी आखिरी इच्छा जाहिर नहीं की है, हालाँकि जेल प्रशासन इस बारे में सजा पाए लोगों से लगातार बातचीत कर रहा है, फिर भी आरोपियों के द्वारा कोई संतुष्ट जवाब नहीं मिल पा रहा है।

उदय बुलेटिन के साथ फेसबुक और ट्विटर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com