उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
AajTak
AajTak|CID Officer इम्तियाज अहमद मीर
टॉप न्यूज़

जम्मू-कश्मीर : छुट्टी मनाने के लिए गाँव जा रहे सीआईडी सब इंस्पेक्टर की हत्या, आतंकियों ने की थी अंधाधुंध फायरिंग! 

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों द्वारा भारतीय सीआईडी के नौजवान पुलिस ऑफिसर इम्तियाज अहमद मीर की हत्या कर दी गयी है. वह श्रीनगर के शेरगढ़ थाने में बतौर सीआईडी सब इंस्पेक्टर पदस्थ थे. 

Suraj Jawar

Suraj Jawar

वैसे तो भारत के जम्मू-कश्मीर में इन दिनों कुछ ज्यादा अच्छा नहीं घट रहा है पर इसके अलावा जो हुआ है वो इसके परे है. दरअसल जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले की एक घटना सामने आयी है जिसमे आतंकियों द्वारा भारतीय सीआईडी के नौजवान पुलिस ऑफिसर की हत्या कर दी गयी है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जम्मू के श्रीनगर के शेरगढ़ थाने में बतौर सीआईडी सब इंस्पेक्टर इम्तियाज अहमद मीर को आतंकियों द्वारा जब गोली मारी गयी तब इम्तियाज अहमद मीर अपने गांव छुट्टी नाने के लिए जा रहे थे.

रिपोर्ट्स के अनुसार श्रीनगर के शेरगढ़ थाने में बतौर सीआईडी सब इंस्पेक्टर इम्तियाज अहमद मीर जब अपनी कार से अपने पदस्थ स्थान से अपने गाँव छुट्टी बनाने के लिए जा रहे थे. इसी दौरान पुलवामा से लगभग 5 किलोमीटर पहले हथियारों से लैश आतंकियों ने उनपर अधांधुंध फायरिंग कर दी जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गयी. इस घटना को दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के वाहीबाग इलाके की बताई जा रही है.

जब पुलिस द्वारा उनके शरीर की जांच की गयी तो शहीद सीआईडी सब इंस्पेक्टर के शरीर पर कई गोलियों के निशान मिले. जिसके कारण स्थानीय पुलिस को उनके शरीर की पुष्टि करने के लिए अत्यधिक मशक्कत करनी पड़ी. शहीद ऑफिसर पर आतंकियों द्वारा अनेकों वार गोलियों से हमला किया गया जिसके कारण उनका शरीर गोलियों से पूरी तरह छलनी हो गया पर अंत में स्थानीय पुलिस द्वारा 2 से 3 घंटे की मशक्कत के बाद उनकी पहचान कर ली गयी. जिसके बाद उनके पार्थिव शरीर को पोस्टमार्टम के लिए डिस्ट्रिक्ट पुलिस लाइन लाया गया