Aam Admi Party Leader Mayur Panghaal Controversial Remark on Ankit Sharma Death
Aam Admi Party Leader Mayur Panghaal Controversial Remark on Ankit Sharma Death|Google
टॉप न्यूज़

अंकित शर्मा की मौत को आम आदमी पार्टी के नेता ने जायज ठहराया।

मयूर पंखाल आम आदमी पार्टी के मुम्बई क्षेत्र में एक जिम्मेदार पद पर है।  

Shivjeet Tiwari

Shivjeet Tiwari

एक छब्बीस वर्ष का लड़का जो देश की सेवा करने के लिए देश की गुप्तचर सेवा विभाग (आईबी) में गया और इतनी कम उम्र होने पर भी दंगाइयों ने उसे बेरहमी से मार दिया। उसके बाद भी जब कुछ लोगों का मन नहीं भरा तो नेतागिरी दिखाते हुए उसे ठुल्ला करार दिया और मरना जायज ठहराया।

आप पार्षद पर ही है हत्या का आरोप:

जानने वाली बात यह है कि जिस आईबी अधिकारी को दंगे की आड़ लेकर मार दिया गया है उस अंकित शर्मा की हत्या करने का आरोप आम आदमी पार्टी के दिल्ली के पार्षद ताहिर हुसैन पर लगाया गया है। अंकित शर्मा के परिवार ने साफ-साफ शब्दों में कहा है कि ताहिर हुसैन के गुंडों ने अंकित समेत अन्य चार लड़कों को घर के नजदीक से अगवा करके ताहिर के घर ले जाया गया। परिवार के लोगों ने यह आरोप लगाया कि अंकित को ताहिर के घर पर ले जाकर हत्या की गई और उसे नाले में फेंक दिया गया। अंकित के परिवार ने यहाँ तक कहा कि अभी तक अगवा लोगों मे तीन शव बरामद हो चुके है लेकिन एक लाश अभी तक लापता है।

कितना संवेदनहीन है आप नेता का बयान :

एक व्यक्ति जो देश की गुप्तचर सेवा में देश के लिए सेवाएं दे रहा हो और दंगो में सुनियोजित तरीके से उसकी हत्या हो जाती है, उसके बाद नेता का यह बयान की "अंकित गलत लोगों के साथ मे था" और मुझे उसकी मौत पर कोई गम नहीं है" इस तरह के बयान राजनीति की अलग परिभाषा गढ़ते नजर आ रहे है।

एक तरफ जहां दिल्ली में ही आम आदमी पार्टी के नेता पर दिल्ली में दंगा करने और कराने के आरोप लगे है वही आम आदमी पार्टी का नेता (मुम्बई) मयूर पंखाल ने जिम्मेदार अधिकारी की मौत पर इस तरह के बयान देकर कोढ़ में खाज वाली स्थिति लाने का काम किया है। इस मामले पर आम आदमी पार्टी ने एक नोटिस जारी करके अपनी सफाई दी है। हालांकि यह कितना कारगर होगा यह तो वक्त ही बताएगा क्योंकि लोगों के अनुसार इससे आम आदमी पार्टी की राजनीति की झलक दिखाई देती है।

महाराष्ट्र आम आदमी पार्टी की सफाई :

उदय बुलेटिन के साथ फेसबुक और ट्विटर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com