Breaking News: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल में पाए गए कोविड-19 के लक्षण, हुए क्वारंटाइन

पिछले दिनों ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में केवल दिल्ली के लोगों के इलाज की बात कही थी।
Breaking News: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल में पाए गए कोविड-19 के लक्षण, हुए क्वारंटाइन
Corona Symptoms found in Delhi CM arvind Kejriwal Google Image

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तबीयत सोमवार को अचानक से खराब हो गई उन्हें हल्का बुखार और गले में खराश की शिकायत है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। कोविड 19 का टेस्ट कल सुबह तक कराया जा सकता है। पार्टी और अन्य लोगों के द्वारा केजरीवाल के स्वस्थ् होने की कामनाएं की जा रही है।

पिछले दिनों हुआ था विवाद:

दरअसल पिछले दिनों अरविंद केजरीवाल ने एक नियुक्त कमेटी की समीक्षा पर यह आदेश जारी किया था कि दिल्ली में केवल दिल्ली के लोगों का ही इलाज संभव है। इससे पहले केजरीवाल खुद लोगों से यह अपील कर चुके है कि कोरोना के लक्षण होने पर घर मे रह कर ही आइसोलेट हो। जरूरत पड़ने पर ही उन्हें अस्पताल ले जाया जाएगा। हालांकि इस मामले पर भी आम आदमी पार्टी की दिल्ली सरकार चारो तरफ से घिरी हुई नजर आ रही है क्योंकि सोशल मीडिया में वायरल खबरों के तहत दिल्ली के अस्पतालों द्वारा गंभीर मरीज़ों को भर्ती नहीं किया जा रहा है। जिसपर निजी अस्पतालों को लेकर केजरीवाल का रुख तेज हुआ था और निजी अस्पतालों पर एफआईआर कराना शुरू किया था।

सभी मीटिंग की रद्द:

अरविंद केजरीवाल कोरोना की जानकारी देने के लिए हर रोज प्रेस कॉन्फ्रेंस करते है। लेकिन आज उन्होंने अपनी सभी मीटिंग भी रद्द कर दीं। इससे पहले दिल्ली की आप सरकार ने बिना लक्षणों वाले लोगों के कोरोना टेस्ट पर रोक लगा रखी है। सिर्फ लक्षण होने पर ही टेस्ट किए जा रहे हैं।

अरविंद केजरीवाल सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने मीडिया में केजरीवाल की तबीयत खराब होने की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि पिछले दिनों जो लोग मुख्यमंत्री केजरीवाल के संपर्क में आए हैं। उन लोगों ने सावधानी बरतनी शुरू कर दी है। मुख्यमंत्री ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है।

हम आपको इस खबर पर लागतार अपडेट करते रहेंगे।

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

No stories found.
उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com