सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत मामले की जाँच सीबीआई को सौंपी, मुंबई पुलिस को तगड़ा झटका।

देश की सर्वोच्च अदालत ने सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महता के मामले में सीबीआई जांच के आदेश दे दिए हैं। सुप्रीम कोर्ट ने मुंबई पुलिस से इस मामले से जुड़े सभी दस्तावेज सीबीआई को सौंप देने को भी कहा है
सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत मामले की जाँच सीबीआई को सौंपी, मुंबई पुलिस को तगड़ा झटका।
Sushant Singh Rajput with FamilyPic Credit Twitter: @vikirti

ज्ञात हो कि सुशांत सिह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई के फ्लैट में कथित रूप से आत्महत्या कर ली थी जिसके बाद मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही थी।

सुशांत के पिता ने पटना में सुशांत की दोस्त रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मामला दर्ज कराया था और सीबीआई जांच की मांग की थी। रिया ने इस एफ आईआर को जीरो एफआईआर मानने को कहा था और ये भी कहा था कि इसे मुंबई पुलिस के हवाले कर देना चाहिए।

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को सौंप दी है। साथ ही पटना में की गयी एफआईआर को सुप्रीम कोर्ट ने सही पाया है। अब इस केस की जांच सीबीआई करेगी। लंबे समय से सुशांत का परिवार और उनके फैंस सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे।

बिहार के डीजीपी ने कहा सुप्रीम कोर्ट का फैसला अन्याय के खिलाफ न्याय की जीत:

सुप्रीम कोर्ट के सुशांत सिंह आत्महत्या मामले की जांच सीबीआई से कराने के आदेश को बिहार के पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडेय ने अन्याय के खिलाफ न्याय की जीत बताया है। उन्होंने कहा इस फैसले से मैं व्यक्तिगत रूप से बहुत खुश हूं।

सुशांत की बहन श्वेता ने जताई खुशी:

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सीबीआई जांच के सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत किया।

सुशांत के भाई को अब न्याय उम्मीद:

सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या के मामले की जांच सीबीआई से कराने के फैसले पर सुशांत के चचेरे भाई नीरज कुमार बबलू ने बुधवार को प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि अब इस मामले में न्याय की उम्मीद बंधी है।

अंकिता लोखंडे ने कहा सीबीआई जाँच का आदेश न्याय की दिशा में पहला कदम:

सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे ने बुधवार को उच्चतम न्यायालय द्वारा मौत की सीबीआई जांच करने के आदेश के फैसले का स्वागत किया है।

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

AD
No stories found.
उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com