उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
Army
Army|ians
टॉप न्यूज़

जम्मू एवं कश्मीर मुठभेड़ में जवान शहीद, 2 आतंकवादी ढेर

प्रशासन ने सोपोर में सभी स्कूल और कॉलेज दिनभर के लिए बंद रखने के आदेश दिए हैं

Ashutosh

Ashutosh

श्रीनगर, 26 अक्टूबर | जम्मू एवं कश्मीर के बारामूला जिले में शुक्रवार को मुठभेड़ में एक जवान शहीद हो गया, जबकि दो आतंकवादी सेना ने मर गिराए है ।
एक पुलिस अधिकारी के द्वारा ये बताया गया है कि दोनों आतंकवादियों के शव बरामद कर लिए गए है, खबर लिखे जाने तक मिली जानकारी के मुताबिक उनकी शिनाख्त होना अभी बाकी है ।

जम्मू कश्मीर में पिछले कुछ दिनों से सुरक्षाबलों द्वारा चलाये जा रहे सर्च ऑपरेशन और आतंकवादियों से मुठभेड़ का सिलसिला आज भी जारी रहा । सोपोर के पाज्लपोरा में आतंकवादियों की मौजूदगी की जानकारी मिलने के बाद राष्ट्रिय राइफल ( आर आर ), स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप ऑफ पुलिस ( एस ओ जी ) और केंद्रीय रिज़र्व पुलिस फोर्स ( सी आर पी एफ ) ने संयुक्त रूप से ऑपरेशन को शुरू किया था ।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षाबलों के द्वारा गांव की घेराबंदी कर लेने के बाद आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई ।मुठभेड़ शुरू होने के कुछ देर बाद ही एक जवान घायल हो गया, घायल जवान को श्रीनगर में सेना के अस्पताल लाया गया । जहाँ जवान ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया । शहीद हुए जवान की पहचान बृजेश कुमार के रूप में हुई है।

एहतियात के तौर पर प्रशासन ने सोपोर में सभी स्कूल और कॉलेज दिनभर के लिए बंद रखने के आदेश दिए हैं।

एक अन्य घटना जम्मू कश्मीर के शोपियां में घटी जहाँ आतंकवादियों के हमले में एक जवान घायल हो गया

जम्मू एवं कश्मीर के शोपियां जिले में शुक्रवार को आतंकवादी हमले में एक जवान घायल हो गया। जवान को मामूली चोटें आईं हैं।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया, "आतंकवादियों ने मंत्रीबुग गांव में राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर) के जवानों के शिविर पर गोलीबारी की।"

इसके बाद आतंकवादी सेबों के बागीचों में से होकर भाग गए।

--आईएएनएस