Sharjeel Imam Arrested
Sharjeel Imam Arrested|Twitter 
टॉप न्यूज़

पुलिस के गिरफ्त में देशद्रोही शरजील इमाम, अब जेल की रोटियां तोड़ेगा देश का गद्दार।

जहानाबाद के काको के इलाके से ही पकड़ा गया शरजील इमाम। 

Abhishek

Abhishek

भड़काऊ भाषण देने के आरोपी और जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) का छात्र शरजील इमाम को आज मंगलवार को बिहार के जहानाबाद के काको थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है।

शरजील इमाम को दिल्‍‍‍‍ली पु‍लिस ने बिहार पुलिस की मदद से बिहार के जहाानाबाद के काको थाना क्षेत्र की एक मस्जिद से मंंगलवार को गिरफ्तार किया। उसे छह राज्यों की पुलिस तलाश रही थी। दिल्‍ली पुलिस नेे उसे ट्रांजिट रिमांड के लिए जहानाबाद के मुख्‍य न्‍या‍यिक दंडाधिकारी (CJM\) की कोर्ट मेंं पेेेेश किया। कोर्ट ने सुनवाई के बाद दिल्ली पुलिस को ट्रांजिट रिमांड दे दी है। अब शरजील का मेडिकल टेस्‍ट होगा। उसके बाद उसे पुलिस अपने साथ दिल्‍ली ले जाएगी।

यह बता दें कि मंगलवार की अहले सुबह केन्द्रीय जांच एजेंसी की टीम ने शरजील के छोटे भाई मुजम्मिल इमाम और उसके एक साथी इमरान को पकड़ा था। चर्चा यह है कि परिजनों पर दबाव बनाने के बाद ही पुलिस को शरजील को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है।

शरजील के ख़िलाफ़ दिल्ली और असम के अलावा अलीगढ़ में भी देशद्रोह और दंगा भड़काने की धाराओं के तहत मुक़दमा दर्ज किया गया है.

शरजील का जो कथित वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें शरजील कहते हुए दिख रहे हैं, "अगर हमें असम के लोगों की मदद करनी है तो उसे भारत से कट करना होगा."

उदय बुलेटिन के साथ फेसबुक और ट्विटर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com