CBI Questions rhea
CBI Questions rhea|Google Image
टॉप न्यूज़

सीबीआई के सवालों से रिया मुश्किल में पड़ सकती हैं, सोशल मीडिया पर गिरफ्तारी मांग हो रही

सुशांत मामले में सीबीआई ने आज (शुक्रवार) को रिया चक्रबर्ती से पूछताछ की, इस बीच सोशल मीडिया पर रिया की गिरफ्तारी की मांग करते हुए एक हैशटैग ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है।

Abhishek

Abhishek

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में रिया चक्रवर्ती आज (शुक्रवार) को पहली बार सीबीआई की विशेष जांच टीम (SIT) के सामने पेश हुईं।

सीबीआई (CBI) ने मामले में पहले अन्य आरोपी से पूछताछ करने के बाद प्रश्नों की एक सूची बनाई है, जिसका जवाब सीबीआई रिया से चाहेगी। सीबीआई के एक सूत्र ने कहा कि सूची में 20 से ज्यादा सवाल शामिल हैं।

सीबीआई ने 6 अगस्त को रिया, उसके परिजनों और कई अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

  • सीबीआई रिया से सवाल कर सकती है कि कैसे वह दिवंगत अभिनेता के संपर्क में आई।

  • कब उसने अभिनेता के साथ डेटिंग करना शुरू किया।

  • सुशांत के साथ उसके रिश्ते कैसे थे।

सूत्रों ने बताया कि सीबीआई रिया से ये सवाल पूंछ सकती है......

  1. यूरोप यात्रा के दौरान क्या हुआ था ?

  2. वह कब सुशांत को इलाज के लिए ले गईं?

  3. क्यों उन्होंने सुशांत के पिता के कॉल और मैसेज को नजरअंदाज कर दिया,,जब उन्होंने सुशांत के इलाज की विस्तृत जानकारी मांगी।

  4. रिया से यह भी पूछा जा सकता है कि क्यों उन्होंने 8 जून को सुशांत का घर छोड़ दिया और क्यों उन्होंने उनके मैसेज को नजरअंदाज किया और उनका नंबर ब्लॉक कर दिया।

  5. सीबीआई उनसे यह भी पूछ सकती है कि उन्हें कैसे सुशांत के डेबिट कार्ड और इंटरनेट बैंकिंग का पिन मिला।

  6. सवाल ये भी है कि उन्हें सुशांत की मौत के बारे में कब पता लगा। उन्हें इसकी सूचना किसने दी। वह सुशांत के फ्लैट कब गई। वह कूपर अस्पताल कब गईं और कैसे वह सुशांत के शव को देखने में सफल हुईं।सूत्र ने बताया कि सीबीआई ड्रग्स से संबंधित उनके चैट के बारे में भी पूछताछ कर सकती है।

उधर ईडी के अधिकारियों ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच के मद्देनजर गोवा स्थित होटल व्यवसायी गौरव आर्य को तलब किया है।

कल रिया चक्रबर्ती ने एक निजी टीवी चैनल को इंटरव्यू दिया था जिसपर लोगों ने नाराजगी जाहिर की हैं साथ सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह

ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक बयान जारी कर कहा कि कानूनी प्रक्रिया में शामिल लोगों की मीडिया पब्लिसिटी पर लगनी चाहिए। इससे केस प्रभावित हो सकता है। साथ लोगों ने रिया के इंटरव्यू को बन करने की भी मांग की है।

उदय बुलेटिन के साथ फेसबुक और ट्विटर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com