देश को तोड़ने की धमकी देने वाला शरजील इमाम गायब , पुलिस ने गद्दार शरजील के भाई को हिरासत में लिया। 

टुकड़े-टुकड़े गैंग का गुंडा और देश का गद्दार शरजील इमाम कब आएगा पुलिस की गिरफ्त में?
देश को तोड़ने की धमकी देने वाला शरजील इमाम गायब , पुलिस ने गद्दार शरजील के भाई को हिरासत में लिया। 
Sharjeel imam Hate SpeechUday Bulletin
Summary

देश के टुकड़े करने कि धमकी देने वाला टुकड़े-टुकड़े गैंग का गुर्गा शरजील इमाम विल में घुस गया और पुलिस उसकी गिरफ़्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

भड़काऊ भाषण देने के आरोपी और जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) के छात्र शरजील इमाम की गिरफ्तारी के लिए बिहार के जहानाबाद और पटना में लगातार छापेमारी की जा रही है लेकिन अब तक वह पुलिस के हाथ नहीं आ सका है। इस बीच पुलिस उसके भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, शरजील के पैतृक आवास काको में सोमवार की रात पुलिस ने छापेमारी कर उसके भाई मुजम्मिल इमाम को हिरासत में लिया है, जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है।

पुलिस ने रविवार की रात भी शरजील के आवास पर छापेमारी की थी और वहां तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की थी।

इधर, जहानाबाद के पुलिस अधीक्षक मनीष ने बताया कि शरजील की गिरफ्तारी के लिए छापेमाारी की जा रही है। उन्होंने कहा कि कई राज्यों की पुलिस यहां आई है और स्थानीय पुलिस के सहयोग से छापेमारी चल रही है।

उल्लेखनीय है कि शरजील की तलाश में कई और जिलों में दबिश डाली जा रही है। पटना हवाईअड्डे समेत राज्य के प्रमुख रेलवे स्टेशनों पर निगरानी बढ़ा दी गई है। उसके बिहार से भागने की आशंका को देखते हुए इन स्थानों पर पुलिस चौकस है। बिहार और नेपाल सीमा पर भी पुलिस को चौकस रहने का निर्देश दिया गया है।

गौरतलब है कि भड़काऊ भाषण देने के आरोप में शरजील के खिलाफ कई राज्यों में मामला दर्ज किया गया है। दिल्ली में भी शरजील के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

No stories found.
उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com