उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
 राहुल गांधी
राहुल गांधी |Source Twitter
टॉप न्यूज़

राहुल गांधी का मध्य प्रदेश दौरा, दतिया ,डबरा और ग्वालियर में आज रोड शो  

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार से मध्य प्रदेश के ग्वालियर-चंबल अंचल के दो दिवसीय दौरे पर हैं। राहुल गांधी दतिया में पीतांबरापीठ के दर्शन करने के बाद दौरे की शुरुआत करेंगे।

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

भोपाल: कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी आज सोमवार से मध्य प्रदेश के ग्वालियर-चंबल अंचल के दो दिवसीय दौरे पर हैं। राहुल गांधी दतिया में पीतांबरापीठ के दर्शन करने के बाद दौरे की शुरुआत करेंगे।

कांग्रेस की ओर से जारी दौरा कार्यक्रम के अनुसार, राहुल सोमवार को सुबह 10.30 बजे विशेष विमान से ग्वालियर पहुंचेंगे। पौने ग्यारह बजे हेलिकॉप्टर से रवाना होकर 11.15 बजे दतिया पहुंचेंगे और वहां 11.30 से 12 बजे तक मां पीतांबरापीठ के दर्शन करेंगे।

जिसके बाद राहुल गाँधी दतिया स्टेडियम में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे और इसके बाद वह हेलिकॉप्टर से 2.30 बजे डबरा पहुंचेंगे, जहां अन्य जनसभा को संबोधित करेंगे।

राहुल गाँधी ने ट्विटर में अपने इस दौरे की जानकारी दी और लिखा "हिंदुस्तान के दिल, मध्य-प्रदेश, में आ रहा हूँ| आज, दतिया, डबरा और ग्वालियर में जन-सभा और रोड-शो के माध्यम से आपसे मिलने का सौभाग्य मिलेगा"।

कार्यक्रम कुछ ऐसा रहेगा

  • सुबह, 12:00 बजे: दतिया
  • दोपहर, 3:00 बजे: डबरा
  • शाम, 7:00 बजे: ग्वालियर

राहुल यहां से ग्वालियर पहुंचकर राहुल सिंधिया राजघराने के माधव राव सिंधिया की समाधि पर श्रद्घांजलि देंगे। वे शाम 5.30 से 7.30 बजे तक ग्वालियर में रोड शो करेंगे। उसके बाद फूल बाग मैदान में विशाल आम सभा को संबोधित करेंगे। वह रात्रि विश्राम ग्वालियर में करेंगे।

Also read: मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ तेलंगाना, राजस्थान और मिजोरम में चुनाव आचार संहिता लागू

आपको बता दें , दो दिवसीय दौरे में राहुल गाँधी छह जनसभाओं को संबोधित करेंगे और दो स्थानों पर रोड शो करेंगे।प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ और चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया सभी कार्यक्रमों में राहुल गांधी के साथ रहेंगे। आगामी चुनाव को देखते हुए राहुल गाँधी का यह मध्य प्रदेश दौरा काफी महत्वपूर्ण माना जा रह है। मध्य प्रदेश सहित पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव की घोषणा कि जा चुकी है , मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव 28 नवंबर को होने वाला है, और अन्य राज्यों में 12 नवंबर से सात दिसंबर के बीच चुनाव होंगे , सभी राज्यों में मतगणना 11 दिसंबर को होगी। राज्य में आचार सहिंता लागू है।