किसान आंदोलन को मिला मियां खलीफा का साथ, लोग लहालोट हो गए

किसानों के समर्थन में मियां खलीफा, कहा किसानों को पीटना बंद करो
किसान आंदोलन को मिला मियां खलीफा का साथ, लोग लहालोट हो गए
किसानों के समर्थन में मियां खलीफाSocial Media Viral Image

किसान आंदोलन अपनी मांगों को लेकर 70 दिनों से ज्यादा का आंकड़ा पार कर चुका है लेकिन सरकार और किसान अपने-अपने तर्क देते हुए अपनी बातों पर कायम है। लेकिन अब इस मामले पर विदेशी सिलेब्रिटी के रिएक्शन आने के बाद मामले में वैश्विक रुचि बढ़ी है। इसके साथ ही लोग इन रिएक्शंस को मजे के साथ शेयर कर रहे है।

पाप स्टार रेहाना ने मामले पर रखी बात:

भारत मे लंबे वक्त से चल रहे किसान आंदोलन पर कैरेबियन पाप स्टार रेहान ने अपने मंतव्य जाहिर करते हुए ट्विटर पर एक न्यूज लिंक को ट्वीट कर दिया, ट्वीट में रेहाना ने न्यूज़ लिंक के साथ लिखा

"हम इस मामले पर बात क्यों नही कर रहे है?"

दरअसल रेहाना का इशारा इस तरफ था कि भारत मे चल रहे इस आंदोलन पर वैश्विक बहस होनी चाहिए।

लेकिन रेहाना के इस बयान पर भारत के सेलिब्रिटी समेत आम जनता ने रेहाना को लथेड़ दिया, लोगों ने बताया कि ये भारत के अंदर का मामला है इसपर कोई विदेशी राय नही चाहिए। हमें पता कि हमें अपने किसानों का कैसे सम्मान करना है।

हालांकि इस मौके पर दलित शुभचिंतक और लगभग हर मामले पर उलूल-जुलूल घृणा की बयानबाजी करने के लिए पहचाने जाने वाले पूर्व पत्रकार दिलीप मंडल विदेशी कलाकार को हिंदी में भारत की बदनामी कराते हुए नजर आए।

मियां खलीफा भी मामले में कूदी, बवाल कट गया:

फेमस पोर्न स्टार मियां खलीफा ने भी ट्वीट करके खलबली मचा दी, मिया खलीफा ने किसान आंदोलन के लोगों पर आरोप लगाने वालों को लताड़ लगाई। मिया ने उन लोगों को लताड़ लगाई जिन्होंने किसानों को भाड़े का एक्टर करार दिया है। मिया ने कहां की पुरष्कार के वक्त निर्वेद भाव के पुरष्कार दिए जाएं, वह किसानों के साथ खड़ी है"

लेकिन मियां के ट्वीट करने के बाद तो मानो बवाल खड़ा हो गया, भारत मे इस रिएक्शन को ऐसे गजब-गजब के रिएक्शन मिले की इनका तोड़ खोज पाना लगभग असंभव सा है।

लोगो ने मियां को सलाह दी कि वह अपने क्षेत्र विशेष में काम करें

हमेशा सनसनीखेज रहने वाले कपिल मिश्रा ने मिया खलीफा को शब्द सुधारने की नसीहत तक दे डाली

जो भी हो इस मामले पर लोगों के अलग-अलग तरह के रिएक्शन नजर आ रहे है, जिनको लेकर सोशल मीडिया पटा भरा है लोगों ने मीम्स बनाकर इस मामले को और हास्य बना दिया है।

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

No stories found.
उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com