PM Modi Live from Churu, Rajasthan
PM Modi Live from Churu, Rajasthan|Twitter-BJP
टॉप न्यूज़

PM Modi Live: सौगंध मुझे है इस मिट्टी की मैं देश नहीं रुकने दूंगा, मैं देश नहीं झुकने दूंगा 

PM Modi in Rajasthan, Churu: प्रधानमंत्री मोदी आज राजस्थान के चूरू में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

सौगंध मुझे इस मिट्टी की, मैं देश नहीं मिटने दूंगा।

मैं देश नहीं रुकने दूंगा, मैं देश नहीं झुकने दूंगा।।

मेरा वचन है भारत मां को तेरा शीश नहीं झुकने दूंगा।

सौगंध मुझे इस मिट्टी की मैं देश नहीं मिटने दूंगा।

ये बदला हुआ भारत है, जो नई रफ्तार से काम कर रहा है -PM Modi

प्रधानमंत्री मोदी ने राजस्थान के चूरू में कहा कि, मुझे इस बात का गर्व है कि पिछले साढ़े चार साल में गरीबों के लिए डेढ़ करोड़ से ज्यादा मकान बन चुके हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने लोगों से कहा कि, आपके एक वोट की वजह से दिल्ली में मजबूत सरकार बनी और उम्मीद है कि आपका ये वोट एक बार फिर मजबूत सरकार बनाने के लिए मौका देगा।

50 करोड़ गरीबों को मिला मुफ्त इलाज

चूरू में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि, आयुष्मान भारत योजना के तहत देशभर में 50 करोड़ गरीबों को हर वर्ष 5 लाख रुपये का मुफ्त इलाज सुनिश्चित किया जा रहा है।अब तक देश भर में 13 लाख लोगों को इसका लाभ मिल चुका है, लेकिन इसमें राजस्थान का एक बच्चा भी शामिल नहीं है।

मोदी सरकार है तो मुमकिन है

जब हमने पीएम किसान योजना की घोषणा की थी तो लोग कहते थे कि ये नहीं हो पाएगा, ये नामुमकिन है। लेकिन नामुमकिन अब मुमकिन है, क्योंकि ये मोदी सरकार है। शहीदों के परिवारों और पूर्व सैनिकों से OROP को लागू करने का वादा किया था।मुझे खुशी है कि राजस्थान के हजारों परिवार सहित देशभर के 20 लाख से अधिक सैनिक परिवारों को OROP का लाभ मिल चुका है।

कांग्रेस पहुंचा रही है किसानों को नुकसान

दो दिन पूर्व, देश के इतिहास में किसानों के लिए बनाई गई सबसे बड़ी योजना की शुभ शुरुआत हुई है। एक बटन दबाते ही देशभर के एक करोड़ से अधिक किसानों के बैंक खाते में 2 हज़ार रुपए की पहली किश्त पहुंच गई है और बाकियों को भेजने का काम जारी है। लेकिन राजस्थान के किसानों की सूची कांग्रेस सरकार ने केंद्र सरकार को नहीं दी है।

भारत माता की जय के नारे से गूंज उठा पूरा राजस्थान, चूरू में PM Modi आज जनसभा को संबोधित कर रहे हैं

हमारे लिए खुद से बड़ा दल, और दल से बड़ा देश है -PMModi

चूरू में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि, देश से बढ़कर हमारे लिए कुछ नहीं है। देश की सेवा करने वालों को, देश के निर्माण में लगे हर व्यक्ति को आपका ये प्रधानसेवक नमन करता है।

पाकिस्तान पर Surgical Strike 2 के बाद प्रधानमंत्री मोदी का चूरू राजस्थान में रैली Live video

आपको बता दें कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आज राजस्थान के चूरू में सुनने के लिए हजारों की संख्या में लोग पहुंचे हैं। इस रैली के जरिए राजस्थान के शेखावाटी इलाके की तीन लोकसभा सीटों चुरू, झुंझुनूं और सीकर के मतदाताओं को साधने का प्रयास करेंगे।

उदय बुलेटिन के साथ फेसबुक और ट्विटर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com