PM Modi in Varanashi
PM Modi in Varanashi|google image
टॉप न्यूज़

प्रधानमंत्री मोदी ने वाराणशी को 2200 करोड़ की सौगात दी 

PM मोदी वाराणशी में 5 घंटे तक रहेंगे

Uday Bulletin

Uday Bulletin

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दौरे पर हैं। इस मौके पर वह यहां के लोगों को कई करोड़ की योजनाओं की सौगात देने जा रहे हैं। जिलाधिकारी सुरेंद्र सिंह व एसएसपी आनंद कुलकर्णी के अनुसार, "प्रधानमंत्री की सुरक्षा व्यवस्था मजबूत ढंग से की गई है। इस बार किसी को कोई भी रियायत नहीं दी जाएगी। व्यवस्था बिगाड़ने की कोशिश करने वालों के खिलाफ सख्ती से निपटा जाएगा। अराजक तत्वों की सूची बनाकर उन पर नजर रखी जा रही है।"

पीएम मोदी दस बजे वाराणसी पहुंचेंगे। बाबतपुर एयरपोर्ट से वह सेना के हेलीकाप्टर से डीरेका आएंगे। डीरेका में पीएम मोदी लोको कार्यशाला का निरीक्षण कर परिवर्तित लोकोमोटिव का लोकार्पण करेंगे।

प्रधानमंत्री डीरेका से सड़क मार्ग से सीर जाएंगे। यहां संत रविदास मंदिर में दर्शन-पूजन और लंगर छकने के बाद सत्संग स्थल पहुंचेंगे। श्रद्धालुओं को संबोधित करने के बाद पीएम काशी हिंदू विश्वविद्यालय परिसर आएंगे। यहां प्रधानमंत्री टाटा कैंसर अस्पताल का शुभारंभ करेंगे। वहीं से मोदी भाभा कैंसर अस्पताल, लहरतारा को भी मरीजों के उपचार के लिए समर्पित करेंगे। इस दौरान पीएम आयुष्मान भारत के बीस लाभार्थियों से भी भेंट करेंगे।

प्रधानमंत्री पुलवामा में शहीद हुए रमेश यादव व अवधेश यादव के परिजनों से मुलाकात भी कर सकते हैं। कैंसर अस्पताल के लोकार्पण के बाद बीएचयू से पीएम हेलीकाप्टर से औढ़े जाएंगे। जनसभा के दौरान नरेंद्र मोदी काशी को सिटी कमांड सेंटर, एसटीपी समेत कई सौ करोड़ की परियोजनाओं की सौगात देंगे।

उदय बुलेटिन के साथ फेसबुक और ट्विटर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com