उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
 पीएम नरेन्द्र मोदी (PM Modi)
पीएम नरेन्द्र मोदी (PM Modi)|Twitter
टॉप न्यूज़

जिन लोगों को लूटने की आदत थी उनकों आज देश के चौकीदार से डर लगने लगा है : पीएम मोदी

हिमाचल प्रदेश में BJP सरकार के एक साल पूरा होने पर पीएम नरेन्द्र मोदी धर्मशाला, हिमाचल में जन आभार रैली को संबोधित कर रहें है। 

Uday Bulletin

Uday Bulletin

धर्मशाला: हिमाचल प्रदेश में BJP सरकार के एक साल पूरा होने पर पीएम नरेन्द्र मोदी (PM modi) हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला (Dharamshala) में जन आभार रैली को संबोधित कर रहें है। घर्मशाला (Dharamshala) में रैली को सम्बोधित करते हुए पीएम मोदी (PM modi) ने बीजेपी (BJP) सरकार की उपलब्धियों का बखान किया। पीएम मोदी ने कहा हिमाचल देवी और देवताओं की भूमि देवभूमि है, यहां का हर गाँव देवी-देवताओं का अपना गाँव है। हिमाचल देवभूमि होने के साथ-साथ वीरों की भूमि भी है, यहां शांति की कोख से वीरता पैदा होती है जो अपने आप में अक्षुण्ण होती है।

विपक्षी दाल कांग्रेस पर हमला करते हुए पीएम मोदी (PM modi) ने कहा कि 2013 में जहां पूरे भारत में आने वाले विदेशी पर्यटकों की संख्या 70 लाख थी, वहीं 2017 में यह संख्या बढ़कर 1 करोड़ के पार पहुंच गई है। पुरानी सरकार हिमाचल प्रदेश को 21 हजार करोड़ रुपये देती थी लेकिन आज की सरकार में उन्हें 75 हजार करोड़ रुपये दिया जा रहा है जिससे हिमाचलवासियों का विकास हो रहा है

पीएम मोदी (PM modi) ने बीजेपी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि हिमाचल सरकार ने पिछले एक साल में जन-जन तक पहुंचने का काम किया है और सरकार को हिमाचल के गाँव-गाँव तक पहुंचाया है। हिमाचल प्रदेश की भाजपा (BJP) सरकार राज्य में सिर्फ पर्यटन और खेती को आगे लेकर नहीं बढ़ रही है बल्कि राज्य में औद्योगिक संभावनाओं को भी साथ लेकर चल रही है।

प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना से हिमाचल के दूर दराज के गावों को भी सड़कों से जोड़ा जा रहा है। केंद्र सरकार राज्य में इन्फ्रास्ट्रक्चर को बढ़ाने की दिशा में तेज गति से आगे बढ़ रही है।

पीएम मोदी (PM modi) ने कांग्रेस (Congress) पर हमला करते हुए कहा कि, एक समय में कांग्रेस (Congress) OROP के नाम पर देश के जवानों को मूर्ख बनाने का काम करती थी वही काम आज कांग्रेस देश के किसानों के साथ कर रही है, पहले कांग्रेस (Congress) ने जवानों से झूठ बोला और अब किसानों से बोल रही है। जिन लोगों को लूटने की आदत थी उनकों आज देश के चौकीदार से डर लगने लगा है और वो उसे गालियां देने में लगे हैं।