Comedian Anuu Awasthi with Vikas Dubey
Comedian Anuu Awasthi with Vikas Dubey|Social Media Viral Photo
टॉप न्यूज़

गैंगेस्टर विकास दुबे के साथ कानपुर के मशहूर कॉमेडियन अन्नू अवस्थी की फोटो वायरल।

खूंखार अपराधी विकास दुबे के साथ तश्वीर वायरल होने के बाद कॉमेडियन अन्नू अवस्थी मुश्किल में फंस गए हैं।

Deo Prakash Kushwaha

Deo Prakash Kushwaha

कानपुर के चौबेपुर के बिकरू में सीओ समेत आठ पुलिस जवानों की हत्या करने वाला खूंखार अपराधी विकास दुबे के साथ कानपुर के कॉमेडियन अन्नू अवस्थी की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस पर अन्नू अवस्थी सफाई देते घूम रहे हैं।

कॉमेडियन अन्नू अवस्थी ने एक समाचार चैनल से बातचीत में इस फोटो के वायरल होने पर सफाई दी। उन्होंने कहा, जब भी हम घर से बाहर निकलते हैं तो लोग हमारे साथ तश्वीर खिंचाते हैं। बहुत से लोगों को हम नहीं जानते फिर भी हमें उनके साथ फोटो खिंचानी पड़ती है।

कॉमेडियन अन्नू अवस्थी ने बताया, मेरे एक दोस्त जय के यहां एक कार्यक्रम था। उसी में हम लोग परिवार के साथ गए थे। वहां विकास दुबे भी आया था। यह फोटो उसी समय की है।

अवस्थी ने बताया कि कार्यक्रम शुरू होने के बाद लोगों ने फोटो खिंचवानी शुरू कर दी। उसी बीच विकास दुबे आया और कहा कि हम आपके वीडियो देखते हैं। उसने मुझसे फोटो खिंचाने को कहा तो मैंने खिंचवा ली। विकास दुबे से मेरा कोई सीधा संपर्क भी नहीं है। हम लोगों के साथ अक्सर लोग फोटो खिंचवाते रहते हैं।

कानपुर एनकाउंटर के बाद पुलिस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है। हर संदिग्ध कड़ी को जोड़ रही है। पुलिस विकास दुबे के फोन में मिले हर नंबर की जांच कर रही है। हर उस शख्स से पूछताछ कर रही है जिसने कभी विकास दुबे के साथ फोटो खिंचवाई है।

उत्तर प्रदेश पुलिस को कुख्यात हिस्ट्रीशीटर, आठ पुलिसकर्मियों की हत्या का आरोपी और ढाई लाख रुपये का इनामी बदमाश विकास दुबे की तलाश है। विकास की तलाश में यूपी पुलिस की 40 थानों की पुलिस लगी हुई है। पुलिस हर उस शख्स से पूछताछ कर रही है, जिसके साथ विकास दुबे की फोटो है।

उदय बुलेटिन के साथ फेसबुक और ट्विटर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com