उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
सर्जिकल स्ट्राइक 2.0 के बाद पाकिस्तानी मीडिया की बयानबाजी
सर्जिकल स्ट्राइक 2.0 के बाद पाकिस्तानी मीडिया की बयानबाजी|Twitter
टॉप न्यूज़

Video: भारतीय वायु सेना की कार्रवाई के बाद बौखलाया पाकिस्तान, कुछ ऐसे दे रहा है सफाई 

सर्जिकल स्ट्राइक 2.0 के बाद पाकिस्तानी मीडिया की बयानबाजी सुनकर सिर्फ हंसी ही आ रही है। आप भी सुन लें। 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

भारत ने आज पुलवामा आतंकी हमले का बदला पाकिस्तान से ले लिया है। भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में घुस कर आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के सबसे बड़े प्रशिक्षण शिविर को नेस्तनाबूद कर दिया है। पाकिस्तान में इस घटना के बाद आपातकाल की स्थिति बनी हुई है। पाकिस्तान संसद में इमरान खान शेम-शेम के नारे लगाए जा रहे हैं। पाकिस्तानी आवाम में खौफ का माहौल है। लोग पूंछ रहे हैं कि, "भारतीय वायु सेना पाकिस्तान में घुस कर कार्रवाई करती है और चली जाती है लेकिन पाकिस्तानी सरकार के कानों में जूं तक नहीं रेंगता ? ऐसा कैसे हो गया ?

पाकिस्तानी मीडिया पीटीआई की न्यूज़ सुन कर आप खुद को हसने से नहीं रोक पायेगें

भारतीय एयरफोर्स की इस सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाक मीडिया में भी हंगामा मचा है। एक तरफ जहां पाकिस्तानी सरकार इस घटना को आपातकाल की स्थिति बता रही है वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तानी मीडिया इसे भारतीय जवानों की नासमझी बता रही है। पाकिस्तान के सारे न्यूज़ चैनल, अखबार और वेबसाइट्स एक ही सुर में भारत के खिलाफ बोल रहे हैं और ऐसी बयानबाजी कर रहे हैं कि उसे पढ़कर सिर्फ हंसी ही आ रही है। बिना किसी फैक्ट के पाकिस्तान का मीडिया एक सुर में भारत के खिलाफ बोल रहा है। पाकिस्तानी मीडिया ये तो मान रही है कि भारतीय एयरफोर्स ने पाकिस्तान में घुस कर कार्रवाई की है, लेकिन नुकसान नहीं हुआ, भारतीय वायु सेना ने बम जंगल में फेंके हैं, लेकिन न ही कोई आतंकी मरा है और न कुछ नुकसान हुआ है।

वहीं पाकिस्तानी समाचार एजेंसी पीटीआई का मानना है कि अगर भारत ने पाकिस्तान पर हमला किया तो पाकिस्तान जवाब देगा। पाकिस्तानी मीडिया में प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ आवाज उठने लगी है। डॉन मीडिया का कहना है कि भारत में लोकसभा का चुनाव है इसलिए प्रधानमंत्री मोदी ऐसी कार्रवाई कर रहे हैं।

पाकिस्तानी मीडिया किसी भी तरह पाकिस्तानी जनता को ये समझने में लगी है कि भारत के इस हमले से पाकिस्तान का बाल भी बांका नहीं हुआ। हालांकि इस हमले के बाद पाकिस्तान के पास बचाने के लिए कुछ रहा ही नहीं।

आपको बता दें कि, पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने हालात का जायजा लेने के लिए मीटिंग बुलाई। पाकिस्तानी विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने कहा भारतीय वायु सेना ने आक्रामकता दिखाई है। हमारे पास आत्मरक्षा और मुहंतोड़ जवाब देने का पूरा अधिकार है। हम जवाब देंगे।