उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
yogi 
yogi |indiatvnews.com
टॉप न्यूज़

अगर बीजेपी कि सरकार बनी तो ओवैसी और उनके छोटे भाई को देश से भागना पड़ेगा - योगी 

योगी ने कहा कि भगवन राम का भव्य मंदिर बनाने कि राह में कांग्रेस सबसे बड़ा रोड़ा बनी हुई है

Ashutosh

Ashutosh

तेलंगाना चुनाव प्रचार करने पहुंचे उत्तर प्रदेश के मुख्य मंत्री योगी आदित्यनाथ अपने अंदाज में ही नजर आये, हैदराबाद के निकट तांडूर में भाजपा की एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए योगी ने कहा कि भाजपा सबको सुरक्षा प्रदान करेगी लेकिन किसी को अराजकता फैलाने की अनुमति नहीं देगी।

इस दौरान उनके निशाने पर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी और उनके छोटे भाई के साथ - साथ सत्ताधारी तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) भी रही ।

योगी ने कहा कि अगर तेलंगाना में बीजेपी कि सरकार बनती है तो ओवैसी और उनके भाई को देश छोड़ के भागना पड़ेगा, ठीक वैसे ही जैसे निजामों को सरदार बल्लभ भाई पटेल ने देश छोड़ के भागने के लिए मजबूर कर दिया था और वो देश छोड़ के भाग गए थे ।

एक अन्य सभा को सम्बोधित करते हुए योगी ने कहा कि भगवन श्री राम का भव्य मंदिर बनाने कि राह में कांग्रेस सबसे बड़ा रोड़ा बनी हुई है ।

योगी ने तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) पर आरोप लगाते हुए कहा कि सत्ताधारी तेलंगाना राष्ट्र समिति भी कांग्रेस कि तरह अल्पसंख़्यक तुस्टीकरण में जुटी है, और बहुसंख्यको कि अनदेखी कर रही है ।

योगी आदित्यनाथ गोरखपुर के प्रसिद्ध गोरखनाथ मन्दिर के महन्त तथा बीजेपी के राजनेता हैं एवं वर्तमान में उत्तर प्रदेश के मुख्यमन्त्री हैं। इन्होंने 19 मार्च 2017 को प्रदेश के विधान सभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी की बड़ी जीत के बाद यहाँ के मुख्यमन्त्री पद की शपथ ली। आदित्यनाथ गोरखनाथ मन्दिर के पूर्व महन्त अवैद्यनाथ के उत्तराधिकारी हैं और हिन्दू युवा वाहिनी के संस्थापक भी हैं।