accused of nurse molestation
accused of nurse molestation|Google
टॉप न्यूज़

कोरोना की पड़ताल करने गयी नर्सों के साथ हुई छेड़छाड़, चारो आरोपी गिरफ्तार

कोरोना से निपटने वालों के साथ हो रहा दुर्व्यवहार।

Shivjeet Tiwari

Shivjeet Tiwari

इस मुसीबत भरे वक्त में जाहिलपन की हदें पार की जा रही है, एक ओर डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ द्वारा अपनी जान को जोखिम में डाल कर लोगों की जान बचाने का काम किया जा रहा है लेकिन इस वक्त में भी समुदाय विशेष की नासमझी सामने आ रही है।

कानपुर का है मामला :

मामला कानपुर के रेड जोन चमनगंज से जुड़ा हुआ है, जहां पर कोरोना के संबंध में महिला नर्सों की टीम गयी हुई थी। जहां पर चमनगंज के स्थानीय शोहदों ने एक नीच हरकत की है। महिला नर्सों के अनुसार चार शोहदों ने टीम की नर्सों को निशाना बनाकर अश्लील शब्द कहे और फब्तियां कसी, मेडिकल टीम ने आगे बताया कि शोहदों की बदतमीजी यही तक सीमित नहीं रही बल्कि वह जान से मारने की धमकियां भी देते रहे। उन्होंने सवास्थ्यकर्मियो को डराने के लिए एयर गन का सहारा भी लिया। उन्होंने महिला स्वस्थ्यकर्मियो के शरीर पर अश्लील कमेंट पास किये और उन्हें चमन गंज से हर हाल में बाहर निकलने के लिए मजबूर किया।

लोगों ने मनचलों की इस हरकत का भरपूर विरोध किया है। 

चारो आरोपी गिरफ्तार :

इस मामले में मेडिकल टीम के द्वारा एफआईआर दर्ज कराई गई है तथा पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए चारो आरोपियों कलीम, अमजद अंसारी, बजी अहमद और और सलीम को नर्सों के साथ की गयी बदतमीजी के आरोप में गिरफ्तार कर कार्यवाही शुरू कर दी है। इसके साथ ही मेडिकल टीम ने भविष्य में कहीं भी पड़ताल पर जाने के लिए पुलिस टीम की मांग की है।

उदय बुलेटिन के साथ फेसबुक और ट्विटर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com