उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com
Nirmala sitaraman
Nirmala sitaraman|Image Source: Wefornewsindia
टॉप न्यूज़

रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण ने कांग्रेस पर हमला बोला   

कांग्रेस की आलोचना का दिया निर्मला ने जवाब   

Sneha Sinha

Sneha Sinha

चेन्नई, 29 सितम्बर: राफेल सौदे पर मोदी सरकार के खिलाफ कांग्रेस के आक्रामक रुख पर हमला बोलते हुए रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण ने शनिवार को कहा कि कांग्रेस पार्टी इसलिए परेशान है, क्योंकि वह पैसा नहीं बना पायी है, पैसा बनाने के पहले ही यह मौका उनसे छीन लिया गया और जो सरकार ज़रूरी कामों को तवज्जो दे रही है वह उसकी आलोचना कर रहे हैं। उन्होंने पिछली कांग्रेस सरकार पर बिचौलियों के साथ बातचीत करने और रक्षा बलों के लिए आवश्यक जरूरी उपकरण नहीं खरीदने का आरोप लगाया।

उन्होंने संवाददाता को कहा की ,"बिचौलियों और दलालों के साथ कांग्रेस सरकार अभी भी समय बर्बाद कर रहे हैं, लेकिन ये लोग जरूरी उपकरण नहीं खरीद रहे थे और अब हम जब जरुरी उपकरण खरीद रहे हैं तो यह उनसे बर्दाश्त नहीं हो पा रहा है, इसलिए मुझे लगता है कि कांग्रेस परेशान हो रही है। उनकी परेशानी का कारण सिर्फ यह है की वह पैसे नहीं बना पा रहे है। कांग्रेस सरकार ने कोई काम नहीं किया, उन्होंने वायुसेना को वहीं छोड़ दिया, जहाँ वह पहले थी।"

कांग्रेस ने सरकार पर फ्रांस से राफेल लड़ाकू विमान की खरीद पर घोटाले में संलिप्त होने का आरोप लगाया है और रक्षामंत्री निर्मला ने कांग्रेस पार्टी के हमलों का जवाब दिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस हताश है और इससे उसकी हताशा दिखाई देती है।

उन्होंने कांग्रेस की आक्रमकता पर कहा, "यह सरकार बिना भ्रष्टाचार के आरोपों पर चल रही है। यह बात कांग्रेस पार्टी के गले से नहीं उतर रही और तथ्यों को पचा नहीं पा रहे हैं। ये लोग अपनी तरह भ्रष्टाचार की खोज कर रहे हैं। जब उन्हें कुछ नहीं मिला, तो इनलोगों ने आरोप लगाना शुरू कर दिया है और उसकी व्याख्या कर रहे हैं। कांग्रेस पार्टी के पास एक आरोप के बाद दूसरा आरोप लगाने के अलावा कोई काम नहीं है और यही है उनका दृष्टिकोण।"