कॉमेडियन भारती सिंह के साथ हुआ मजाक, एनसीबी ने मारी रेड

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने कॉमेडियन भारती सिंह के घर पर मारा छापा, भारती के घर में मिला गांजा।
कॉमेडियन भारती सिंह के साथ हुआ मजाक, एनसीबी ने मारी रेड
Bharti Singh Uday Bulletin

बॉलीवुड में बीते कुछ अर्से से नशे के खिलाफ एनसीबी अपना कहर बदस्तूर जारी किए है। कुछ पैडलरो की गिरफ्तारी के बाद अब एनसीबी सिनेमा जगत के दिग्गजों के घरों तक पहुँच चुकी है। ताजा मामला यह है कि द कपिल शर्मा शो में अपनी मजेदार कॉमेडी से लोगों का मनोरंजन करने वाली कलाकार भारती और उनके पति के घर मे एनसीबी ने छापा मार दिया। मौके से यह जानकारी मिली है कि भारती के घर मे कुछ मात्रा में गांजे की बरामदगी भी हुई है।

भारती और हर्ष के घर पड़ा छापा:

बीते दिनों से नारकोटिक्स ब्यूरो ड्रग्स पैडलरो के बयानों और जानकारी के आधार पर सिनेमा और टीवी जगत के दिग्गजों के ऊपर लगातार छापेमारी कार्यक्रम कर रहा है फिर चाहे वह फ़िल्म अभिनेता अर्जुन रामपाल हो या उनके साले। ताजा मामला टीवी जगत की दिग्गज महिला कॉमेडियन भारती सिंह से जुड़ा हुआ है।

दरअसल नारकोटिक्स ब्यूरो को यह जानकारी मिली थी कि भारती और उनके पति के द्वारा नशे का सामान खरीदा गया था। इस जानकारी को आधार बनाकर नारकोटिक्स ब्यूरो ने भारती सिंह और उनके पति हर्ष के घर पर छापा मारकर तलाशी अभियान चलाया।

तलाशी में मिला थोड़ी मात्रा में गांजा:

ज्ञात हो कि इससे पहले भारती को इस मामले में सम्मन दिया गया था। अचानक नारकोटिक्स ब्यूरो के द्वारा भारती के आवास पर छापा मारा गया और तालाशी में थोड़ी मात्रा में गांजे को बरामद किया गया। गांजे और अन्य नशे में इस्तेमाल होने वाली दवाओं की बरामदगी के बाद भारती और उनके पति हर्ष को एनसीबी द्वारा गिरफ्तार किया गया है। एनसीबी के सूत्रों द्वारा यह जानकारी भी मिली है कि भारती और हर्ष के आवास पर गांजे के अलावा कुछ प्रतिबंधित दवाये भी जब्त की गई है।

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

Related Stories

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com