इतनी पूंछताछ तो कसाब से भी नही हुई, अर्नव से 12 घंटे तक इंट्रोगेशन का क्या मतलब हैं?

इतनी देर में तो पुलिस और स्वास्थ्यकर्मियों पर हमला करने वाले बेल लेकर घर पहुँच जाते है, लेकिन सुबह से मुंबई पुलिस अर्नब से लगातार इंट्रोगेशन कर रही है, लोगों ने ट्विटर पर अच्छी खासी मुहिम चला रखी है
इतनी पूंछताछ तो कसाब से भी नही हुई, अर्नव से 12 घंटे तक इंट्रोगेशन का क्या मतलब हैं?
Arnab Goswami Interogation Google Image

आखिर क्या है मामला ?

देश मे दूसरी बार किसी पत्रकार ने कांग्रेस सोनिया गाँधी (सोनिया माइनो) अध्यक्ष से तीखे सवाल किए है जिससे देश मे एक नए नवाचार की शुरुआत हो चुकी है। इसी चक्कर मे रिपब्लिक भारत के सह मालिक और एडिटर और एंकर अर्नब गोस्वामी से लगातार पूंछताछ कर रही है। इससे पहले ही अर्नब पर कांग्रेस की वर्तमान मुखिया सोनिया गांधी से ऐसे सवाल पूंछ लिए जिनको लेकर देशभर में अर्नब पर लगभग दो सैकड़ा की संख्या में मुकदमे दर्ज कराए गए यहाँ आपको बताते चले कि अर्नब के इन्ही सवालों की वजह से सवाल पूंछने वाले दिन ही उनके आवास के पास उनकी पत्नी और उनपर कातिलाना हमला किया गया था।

मामले पर लोक गायिका मालिनी अवस्थी का ट्वीट:

पालघर में संतों की हत्या पर पूँछे थे सवाल :

दरअसल अर्नब गोस्वामी ने कांग्रेस और कांग्रेस के कुनबे से जुड़े हुए लोगों से पालघर के साधु हत्याकांड मामले पर सवाल पूँछे थे। अर्नब ने कांग्रेस से सवाल दागे थे कि जो पार्टी अखलाक और पहलू खान और तबरेज अंसारी की मौत पर इतना बवाल काट रही थी वह इस मामले पर इतनी शांति क्यो दिखा रही है? अर्नब ने इस मामले को लेकर सोनिया समेत वाड्रा परिवार पर हमले किये थे जिसको लेकर मुंबई पुलिस साम्प्रदायिकता फैलाने को लेकर तमाम पूंछताछ कर रही है। हालांकि इसको लेकर सोशल मीडिया में अच्छा खासा बवाल कट रहा है। इस मामले को लेकर कांग्रेस विरोधी तमाम हैशटैग ट्रेंड कर रहे है। लोगों का गुस्सा मुंबई पुलिस और कांग्रेस के ऊपर बरस रहा है वहीँ साथ मे कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के ऊपर आरोप लगाए जा रहे है तथा मुंबई पुलिस को सोनिया के गुंडे नाम से संबोधित किया जा रहा है। इस समय ट्विटर पर केवल अर्नब गोस्वामी और सोनिया गांधी ही छाई है।

Twitter Trending
Twitter TrendingTwitter Screenshot

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

Related Stories

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com