mamata banerjee objection on yellow colour ppe kit
mamata banerjee objection on yellow colour ppe kit|Google Image
टॉप न्यूज़

ममता बनर्जी ने साधा केंद्र पर निशाना, पीली पीपीई किट भेजने पर बवाल 

बंगाल में पूरे देश से बिल्कुल अलग तरह की राजनीति करने वाली बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अब नया मामला उठाया है, उन्हें आपत्ति है कि केंद्र ने उन्हें पीली रंग की पीपीई क्यो भेजी है?  

Shivjeet Tiwari

Shivjeet Tiwari

मदद में रंग दिख गया :

अब इसे राजनीति की पराकाष्ठा कहें या कुछ और, देश दुनिया मे कोरोना से लड़ने के लिए तमाम तैयारियां की जा रही है इसी के चलते जब बड़े से बड़े देश कोरोना वारियर्स को इसके संक्रमण से बचाने के लिए पीपीई किट जैसे संसाधनों के लिए तरस रहे है उस माहौल में ममता बनर्जी को केंद्र द्वारा भेजी गई PPE KIT के रंग से दिक्कत हो गयी है। बकौल ममता बनर्जी "हमने सफेद और नीले रंग की पीपीई के बारे में सुना है, कुछ जगह गुलाबी रंग की पीपीई भी उपयोग में लायी जा रही है लेकिन हमें पीले रंग की पीपीई भेजी गई है। हम इसका उपयोग नहीं करने जा रहे है। हमें इसके पीछे छुपे रहस्य को खोजना है।

पहले भी हुई है मनमानी :

ऐसा नहीं कि ममता बनर्जी की नायाब राजनीति पहली बार नजर आ रही है, बल्कि केंद्र से बीमारी के नाम पर भारी भरकम राहत पैकेज मांगने के बाद भी जब प्रधानमंत्री मोदी सभी प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक कर रहे थे तब उन्होंने इसमें सम्मिलित होने से मना कर दिया था।

दिखावे की राजनीति को लेकर भी सोशल मीडिया पर ममता पर अब निशाना लगाया जाने लगा है।

ममता बनर्जी को इस समय देश के प्रधानमंत्री की सुननी चाहिए ये बक्त राजनीति करने का नहीं है।आपदा के समय राजनितिक टकराव बंगाल के लोगों के लिए मुसीबत ही लाएगा।

उदय बुलेटिन के साथ फेसबुक और ट्विटर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com