Uday Bulletin
www.udaybulletin.com
अवधूत वाघ
अवधूत वाघ|Google Image
टॉप न्यूज़

अवधूत वाघ ने बताया प्रधानमंत्री मोदी को भगवान विष्णु का अवतार  

महाराष्ट्रा के बीजेपी प्रवक्ता अवधूत वाघ ने प्रधानमंत्री मोदी को भगवान विष्णु का ११वां अवतार बताया है, उनका मानना है कि मोदी का प्रधानमंत्री होना देश के लिए सौभाग्य का विषय है। 

AKANKSHA MISHRA

AKANKSHA MISHRA

मुंबई: बीजेपी महाराष्ट्र के प्रवक्ता अवधूत वाघ भारतीय जनता पार्टी के एक ऐसे नेता है जिन्हें प्रधानमंत्री में भगवान विष्णु के दर्शन होते हैं , उनका मानना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भगवान विष्णु के ११वें अवतरण हैं , उनके अनुसार मोदी का प्रधामंत्री पद को स्वीकार करना देश के लिए सौभाग्य का विषय है। उन्होंने प्रधानमंत्री की तस्वीर ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा "भारताचे पंतप्रधान परम आदरणीय श्री नरेंद्र मोदी जी हे श्री विष्णु चे अकरावे अवतार आहेत"। एक मराठी चैनल के साथ बातचीत दौरान उन्होंने कहा," देश का सौभाग्य है कि हमें मोदी में भगवान जैसा नेता मिला है"। कांग्रेस ने इस बयान को हिन्दू देवी देवताओं का अपमान करक दिया है , और इस बयान पर अवधूत वाघ का जमकर मजाक उड़ाया है।

कांग्रेस प्रवक्ता ने अवधूत वाघ पर पलट वार करते हुए कहा है कि ये हिन्दू देवी देवताओं का अपमान है , साथ ही उन्होंने इसे वाघ की ओछी राजनीतिक चाल भी करार दिया है। कांग्रेस प्रवक्ता अतुल लोंधे ने कहा , 'यह वाघ द्वारा खोयी राजनीतिक जमीन हासिल करने की कोशिश भी है, मुझे नहीं लगता उनकी इस टिप्पणी को ज्यादा महत्व देने की जरुरत है'. साथ ही लोंधे ने कहा कि यह टिप्पणी सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी के अंदर "संस्कृति के निम्नस्तर" की झलक भी पेश करती है।

एनसीपी विधायक जितेंद्र अवध ने अवधूत के बयान पर चुटकी लेते हुए कहा कि 'अब इस बात की जांच करनी चाहिए की वाकई में अवधूत वाघ वीरमाता जीजाबाई टेक्नोलॉजी इंस्टिट्यूट (VJTI) से अभियांत्रिक स्नातक हैं भी या नहीं ,उनकी डिग्री असली है या नहीं , उनके ऐसे बयान की उम्मीद नहीं थी। आपको बता दें कि वीरमाता जीजाबाई टेक्नोलॉजी इंस्टिट्यूट (VJTI) एशिया में सबसे पुराना अभियांत्रिक महाविद्यालय है। यह मुंबई में स्थित है , इसकी स्थापना 1997 में हुई थी।इस बयान पर अन्य किसी नेताओं ने अब तक अपनी प्रतिक्रया नहीं दी है।