तौफीक ने राहुल बनकर की शिक्षिका से शादी, सोशल मीडिया पर पोस्ट से हुआ खुलासा

योगी के राज में लव जिहाद पर अंकुश, तौफीक ने राहुल बनकर की शादी
तौफीक ने राहुल बनकर की शिक्षिका से शादी, सोशल मीडिया पर पोस्ट से हुआ खुलासा
तौफीक ने राहुल बनकर की शिक्षिका से शादीuday bulletin

उत्तर प्रदेश सरकार ने कथित तौर पर लव जेहाद को रोकने के लिए कानून बनाया लेकिन राजनीतिक स्तर पर इसकी बेहद आलोचना हुई, विपक्ष समेत दूसरे समुदाय द्वारा इस कानून को लेकर यह कहा गया कि यह कानून केवल समुदाय विशेष का हनन ही करता है। असल मे लव जिहाद जैसा कुछ नही है लेकिन बीते दिनों में होने वाले कुछ मामलों ने इस मामले पर अलग किस्म की रौशनी डाली है। ताजा मामला कन्नौज जिले से जुड़ा हुआ है। जहां पर तौफीक नामक मुस्लिम युवक ने नाम बदल कर लड़की से शादी की, मामले की शिकायत होने पर राहुल उर्फ तौफीक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

शिक्षिका को फसाया प्यार के जाल में:

मामला उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में आने वाले थाने गुरसहायगंज से जुड़ा हुआ है जहां के निवासी सुभाष चंद्र वर्मा की बेटी व्यवसाय से शिक्षक है और स्कूल से घर आना जाना होता रहता था, इस दौरान बेटी की मुलाकात एक राहुल वर्मा नाम के युवक से हुई मुलाकात दोस्ती से आगे बढ़कर प्यार तक पहुंची और आगे चलकर इसी प्यार में लड़की के पिता सुभाष चंद्र वर्मा ने खुशी खुशी हामी भर दी।

दरअसल राहुल सुभाष के घर पहुँचने लगा था और बातचीत के दौरान सुभाष ने राहुल से उसके माता पिता के बारे में जानकरी हासिल करनी चाही इसपर राहुल ने उन्हें बताया कि वह जयपुर के रहने वाला है और उसका किसी बात को लेकर घरवालों से विवाद चल रहा है इसी चक्कर मे वह बीते 7 सालों से घर तक नहीं गया। सुभाष राहुल की बातों में आते रहे और हल्की पूंछताछ के बाद शादी पक्की कर दी गयी बीते 10 दिसंबर को शादी भी हुई।

सोशल मीडिया पर खुला राज:

लेकिन वो कहते है न कि सच कभी नही छुपता, इसे कुछ दिनों के लिए भले ही दबा दिया जाए लेकिन अंत मे यह सामने आता ही है। कुछ ऐसा ही इस मामले में हुआ, दरअसल घर के लोग यह मान रहे थे कि उनकी बेटी की शादी जयपुर निवासी राहुल वर्मा के साथ हुई है। इसलिए लड़की के भाई ने अपनी बहन की शादी की कुछ फोटो सोशल मीडिया में पोस्ट कर दी और इस पोस्ट के बाद ही बेहद लंबे राज का पर्दाफाश हुआ। जानकारों ने बताया कि जिस लड़के के साथ लड़की की शादी हुई है वह राहुल न होकर कन्नौज जिले के ही एक नजदीकी गांव खाड़ेदेवर का तौफीक है। इस मामले की जानकारी होने पर लड़की के परिजन बेहद सकते में आ गए और इस मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गयी। शिकायत पर पुलिस ने तौफीक को गिरफ्तार कर लिया है।

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

Related Stories

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com