जालौन में छेड़खानी और अश्लीलता करने पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष सरेआम कूटे गए

कांग्रेस नेता पर दो लड़कियों ने बीच सड़क पर बरसाए लात-घूंसे। छेड़खानी व अश्लील बातें करता था कांग्रेस का जिलाध्यक्ष।
जालौन में छेड़खानी और अश्लीलता करने पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष सरेआम कूटे गए
Jalaun Congress District President Anuj Mishra's Viral VideoSocial Media

मामले में लड़कियों ने जिले के कांग्रेस जिलाध्यक्ष को सरेराह जूते चप्पलों से पीटा, नेता जी लड़कियों से जान और इज्जत की भीख मांगते हुए नजर आ रहे है। नेता जी अपनी ग़लती को दोबारा नहीं करने की कसम भी लेते हुए दिखाई दे रहे है।

नेता जी को चढ़ा आशिक मिजाजी का भूत:

अब इसे इश्क मिजाजी का भूत ही कहा जायेगा क्योकि जिस उम्र में नेता जी है उस हिसाब से तो उनके बेटे बेटियों की उम्र भी उतनी ही होगी जितनी उम्र की बेटियों से नेता जी कूटे जा रहे है। मामला उत्तर प्रदेश के जिले जालौन अंतर्गत आने वाले सब डिस्ट्रिक्ट /कस्बे उरई से जुड़ा हुआ है। जहां पर उत्तरप्रदेश कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष अनुज मिश्रा की सड़क पर पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है।

दरअसल पीड़ित दो बहनों ने नेता जी अनुज मिश्रा पर आरोप लगाए की नेतागिरी की हनक पर उन्हें लगातार फोन पर अश्लील बातें करके परेशान किया जा रहा था और उन्हें बार-बार अपने घर पर बुलाने की कोशिश की जा रही थी। इस मामले पर पीड़ित लड़कियों ने पुलिस को दी हुई तहरीर में बताया कि उक्त नेता जी लगातार फोन पर कॉल करके गंदी बाते किया करते थे और रास्ते मे मिलने पर छीटाकशी भी करने से नहीं चूकते थे। मजबूरन उन्हें नेताजी को सड़क पर सबक सिखाना पड़ा क्योकि लड़किया किसी मामले में कमजोर नहीं है।

बीच सड़क पर हुई पिटाई:

अगर वीडियो को गौर से देखे तो दोनो पीड़ित बहने इस वाक्य के लिए तैयार होकर पहुचीं थी और उन्होंने वीडियो शूट करने के पुख्ता इंतजाम किए थे। वायरल वीडियो में नेता जी लड़कियों के पैर छूकर माफी मांगते हुए नजर आ रहे है और भविष्य में ऐसी गलती न करने की बात कहते हुए नजर आ रहे है। वीडियो में दोनो बहने लात जूते, घुसे से नेता जी की पिटाई करते हुए नजर आ रही है।

मामले में दोनो बहनों में पुलिस को तहरीर देकर इस मामलें के बारे में शिकायत भी की है और मीडिया को जानकारी देते हुए दोनो बच्चियों ने आरोप लगाए की नेता जी कांग्रेस की महिला नेता प्रियंका गांधी वाड्रा को बेहद नजदीकी से जानते है। प्रियंका गांधी के द्वारा आरोपी के साथ फोटो खिंचवाकर सोशल मीडिया पर भी डाली गई थी।

Priyanka Gandhi with Anuj Mishra
Priyanka Gandhi with Anuj Mishra social media

हमे आश्चर्य है कि जो प्रियंका गांधी हाथरस मामले पर महिला अधिकारों की इतनी बात करती है उनकी तरफ से अभी तक कोई जवाब नहीं आया है और न ही इस व्यक्ति की निंदा की है।

⚡️ उदय बुलेटिन को गूगल न्यूज़, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें।

Related Stories

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com