Ankit Sharma IB Officer Found Dead
Ankit Sharma IB Officer Found Dead|Twitter Screengrab
टॉप न्यूज़

दिल्ली हिंसा: इंटेलिजेंस अफसर की मौत कहीं और इशारा तो नहीं कर रही? 

26 बर्षीय आईबी अफसर का शब नाले में मिला था। 

Shivjeet Tiwari

Shivjeet Tiwari

दिल्ली पिछले कुछ दिनों से लगातार सुलग रही थी, लेकिन अब आग भड़कने के बाद से दिल्ली लगातार जल रही है, फिर चाहे वह किसी पुलिस वाले की निर्मम हत्या से जुड़ा हुआ मामला हो या फिर सरकारी और निजी संपत्ति को जलाने का मामला हो। इसी बीच एक बहुत बड़ी और खतरे वाली खबर आई है, दरअसल दिल्ली में ही एक इंटेलिजेंस अधिकारी की लाश मिलने से महकमे में हड़कंप मचा हुआ है, लोगों की माने तो ये बहुत बड़ी साजिस हो सकती है।

इंटेलीजेन्स ब्यूरो के एक अफसर का मारा जाना :

ऐसे वक्त में जब खुफिया एजेंसियां लगातार अपने इनपुट के जरिये देश को देश विरोधी ताकतों से बचाने में जुटी हुई है उसी वक्त दिल्ली के चांद बाग इलाके से तीन दिन से गायब आईबी अधिकारी अंकित शर्मा की लाश मिलने से सनसनी फैल गयी है। हालाँकि मामला गोपनीय विभाग से जुड़े होने की वजह से इस मामले पर कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिल पा रही है।

अंकित के शव मिलने की जगह:

मौत की वजह पता नही, और लाश नाले में :

सूत्रों के अनुसार उक्त अधिकारी का न तो किसी के साथ कोई विरोध चल रहा था और न ही कोई झगड़ा, हाँ अगर प्रोफेशन की बात करे तो 26 वर्षीय अंकित शर्मा पर देश विरोधी ताकतों की नजर मानी जा सकती है। लोगों द्वारा यह शक जाहिर किया जा रहा है कि हो सकता है कि अंकित दिल्ली में भड़कने वाली आग के बारे में जानकारी इकट्ठा कर रहे हो और दंगा कराने वाले बड़े माफियाओं की नजर में आ गए हो। सनद रहे कि अंकित शर्मा की तीन दिन की गुमशुदगी के बाद उनका शव नाले से बरामद किया गया।

अलग-अलग अस्पतालों में घायलों के बारे में जानकारी उपलब्ध कराई जा रही है !

हाईकोर्ट ने भी जताया दुख :

दिल्ली दंगो में अब तक करीब 20 लोग मौत के शिकार हो चुके है और साथ ही भारी संख्या में गंभीर रूप से घायल है। वहीँ अंकित शर्मा मामले पर दिल्ली हाईकोर्ट ने दुख जताते हुए कहा है कि "नार्थ ईस्ट दिल्ली में चल रहे दंगो की बीच अंकित शर्मा जैसे युवा आईबी अधिकारी की हत्या होना बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है" लोगों की माने तो इसमे बहुत गहरी साजिश हो सकती है जिसके लिए सरकार को ठीक कदम उठाने चाहिए।

सोशल मीडिया पर अंकित शर्मा की हत्या को लेकर तमामं कहानियां पेश की जा रही है, हालांकि इनपर से होकर निष्कर्ष पर नहीं पहुंचा जा सकता। लेकिन जांच होनी ही चाहिए क्योंकि मामला देश की सुरक्षा से जुड़ा हुआ है।

उदय बुलेटिन के साथ फेसबुक और ट्विटर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com