aamir khan in turkey
aamir khan in turkey|Uday Bulletin
टॉप न्यूज़

लाल सिंह चड्ढा से आजकल भारत की जनता लाल-पीली हो रही है

आमिर खान इस समय तुर्की में लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग कर रहे हैं और उन्होंने तुर्की की फर्स्ट लेडी एमिन एर्दोगन से मुलाकात की। लेकिन उनकी इस मुलाकात से भारत के लोग खुश नहीं हैं।

Shivjeet Tiwari

Shivjeet Tiwari

लाल सिंह चड्ढा यानी कि खानों की तिकड़ी के आमिर खान। जो पिछले कुछ दिनों से चर्चा में है और यह चर्चा का विषय बने है उनके कुछ बयान जिन्होंने बॉलीवुड गलियारों से लेकर देश में सियासी भूचाल ला दिया था। आज भी आमिर खान चर्चा में है और उनके कुछ पुराने बयानों को क्वोट करके ट्रोल किया जा रहा है।

भारत में डर और तुर्की में प्यार बरसा:

अगर आमिर खान के पिछले कुछ बयानों की फेरहिस्त निकाले तो कुछ वो चुनिंदा बयान निकल कर सामने आते है जिन्होंने देश मे भूचाल ला दिया था जिसमें आमिर का एक बयान खासा फेमस हुआ था "भारत मे रहने से डर लगता है" दरअसल आमिर खान ने अपने इस बयान को भारत मे कथित तौर पर समुदाय विशेष को निशाने पर लिए जाने के बात कही थी।

अगर वास्तविक तौर पर देखे तो भारत मे तत्कालीन समय मे कुछ ऐसी छिटपुट घटनाएं हुई थी जिसके बाद यह नैरेटिव सेट किया जाने लगा था कि भारत में जो समान्यपन दिख रहा है दरअसल ऐसा कुछ है नहीं, क्योंकि उस वक्त गौ तस्करी के शक में कुछ लोगों की भीड़ ने लोगों पर हमला शुरू कर दिया था। मामलों की संख्या बढ़ने पर आमिर खान ने इसे समुदाय विशेष की उन्मादता से जोड़कर दिखाने की कोशिश की थी। लेकिन असलियत कुछ और है जिसे न तो आमिर खान ने जानने की कोशिश की न ही सरकारों ने।

सोशल मीडिया पर आमिर खान को लेकर रायता फैल गया नमूना देखें:

दरअसल पिछले कुछ समय से तुर्की और भारत के संबंध बेहद अच्छे नहीं है, ऐसे वक्त में आमिर खान का तुर्की दौरा उनकी फिल्म लाल सिंह चड्ढा पर ग्रहण लगा सकता है।

उदय बुलेटिन के साथ फेसबुक और ट्विटर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

उदय बुलेटिन
www.udaybulletin.com